A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

मेकर्स ने फैन्स को एक और धमाकेदार सरप्राइज देते हुए फिल्म का एक और पंजाबी गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने के बोल 'ओ बल्ले बल्ले' (O Balle Balle) है।

salman khan film kisi ka bhai kisi ki jaan new song o balle balle released shehnaaz gill raghav juya- India TV Hindi Image Source : SALMAN KHAN Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan New Song O Balle Balle released

Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan New Song O Balle Balle released: 'किसी का भाई, किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi ki jaan) के रिलीज हुए अभी तक के सभी गानों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इसमें 'नैयो लगदा' (Naiyo Lagda), 'बिल्ली बिल्ली' (Billi Billi), 'जी रहे थे हम' (Jee Rahe The Hum), 'बठुकम्मा' (Bathukamma), और 'येंतम्मा' (Yentamma) जैसे सुपरहिट गानें शामिल है, लेकिन मेकर्स ने फैंस के लिए ईद के पहले ही एक और धमाकेदार सरप्राइज देते हुए फिल्म का पंजाबी गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने के बोल 'ओ बल्ले बल्ले' है। यह एक पंजाबी स्टाइल गाना है वीडियो में देखा जा सकता है कैसे ग्रैंड सेलिब्रेशन करते हुए सलमान खान, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी और शहनाज गिल नजर आ रहे हैं।

नया गाना हुआ रिलीज -
'ओ बल्ले बल्ले' एक सेलिब्रेशन नंबर है जो उतना ही मजेदार और कलरफुल गाना है जितना कि यह दिखता है और यकीनन यह गाना ईद के चांद को रौशन कर देगा। इस गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, गाने के बोल कुमार ने दिए हैं। जानी मास्टर द्वारा डांस कोरियोग्राफ किया गया है, यह एक एनर्जेटिक गाना है और पंजाबी डांस बीट्स और मॉडर्न फ्यूजन से बना ये गाना सुपहिट हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। 

 

फिल्म की स्टार कास्ट -
सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज की रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM New Promo: इन बढ़ती उलझों के बीच विराट-सई के रिश्तों पर क्या होगा असर? पाखी के बाद सत्या ने खेला मास्टरकार्ड

Rakhi Sawant की इस हरकत पर एक्ट्रेस को लगा 600 का फटका, एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल

YRKKH New Promo: अब तक के सबसे बड़े ट्विस्ट के लिए हो जाइए तैयार, अभीर के लिए आपस में भिड़ेंगे अक्षरा और अभिमन्यु

 

 

Latest Bollywood News