Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant की इस हरकत पर एक्ट्रेस को लगा 600 का फटका, एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन किसी न किसी बात को लेकर मुसीबत में फंस जाती हैं। एक्ट्रेस राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 17, 2023 18:36 IST
Rakhi Sawant did roza sehri at fined 600 for this act in airport fans angry over her video went vira- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Rakhi Sawant: 'बिग बॉस' फेम राखी सावंत और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अपने हर फोटो-वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और अभी भी वह कई बार पैपराजी के सामने अपनी अजीबो गरीब हरकत को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। राखी सावंत से जुड़ी एक और नई अपडेट सामने आई हैं। राखी कुछ समय पहले अपने पति आदिल और गलत तरीके से नमाज पढ़ते वक्त भी ट्रोल हो चुकी है और आए दिन आपने बोल्ड डांस को लेकर भी ट्रोल होती रहती है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद हर कोई राखी सावंत की हरकत पर चिढ़ा हुआ है, इस वायरल वीडियो के बाद अब राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

एयरपोर्ट पर सहरी करती नजर आई  -

राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक, हर कोई उनके बारे में सबकुछ जानता है। हालांकि कई बार लोगों राखी सावंत का ड्रामा देखकर खुश हो जाते हैं पर कई बार गुस्सा भी हो जाते हैं। मगर वो अपनी धुन में मस्त रहती हैं। जैसा कि आप ये भी जानते हैं कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से निकाह के बाद अपना धर्म भी बदल लिया था और रमजान में रोजा भी रखने लगी थीं। ऐसे में वह कभी इफ्तारी करती दिखती हैं और कभी नमाज पढ़ते हुए। अब इस बार राखी सावंत एयरपोर्ट पर सहरी करती नजर आई हैं। उन्होंने जिस दुकान से फूड आइटम्स लिए हैं, वहां का वीडियो सामने आया है।

एयरपोर्ट वायरल वीडियो -
एक वड़ा दो और एक इडली दो। मैं सहरी कर रही हूं एयरपोर्ट पर। इसके बाद दुकानदार उनसे पैसे मांगता है। कहता है कि 600 रुपये हो गए। फिर राखी कहती हैं- तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है? बताओ एक प्लेट में एक इडली और एक वड़ा का 600 रुपये मांग रहा है। ये उल्लू बना रहा है। हालांकि दुकानदार इस दौरान बताता है कि उन्होंने वहां से जो-जो खरीदा है, उन सबका वो दाम बता रहा है।

ये भी पढ़ें-

YRKKH New Promo: अब तक के सबसे बड़े ट्विस्ट के लिए हो जाइए तैयार, अभीर के लिए आपस में भिड़ेंगे अक्षरा और अभिमन्यु

केकेआर के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू पर शाहरुख खान ने जताया प्यार, वायरल हुआ ट्वीट

Pooja Hegde ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहनी रिवीलिंग ड्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास; बोले- तमीज है कि नहीं

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement