Friday, May 03, 2024
Advertisement

Pooja Hegde ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहनी रिवीलिंग ड्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास; बोले- तमीज है कि नहीं

Pooja Hegde Troll: 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बीती रात बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस अंदाज में पहुंचीं कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 17, 2023 14:51 IST
Pooja Hegde Troll for revealing dress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Pooja Hegde Troll for revealing dress

Pooja Hegde Troll: बॉलीवुड की सिर्फ फिल्म रिलीज या सक्सेस की पार्टियां ही मशहूर नहीं हैं बल्कि यहां साल में एक बार होने वाली बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है। बीती शाम बाबा और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने मुंबई में ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट की थी। जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स और फिल्म मेकर्स ने शिरकत की। इस दौरान 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी पोज देती नजर आईं। लेकिन पूजा की ड्रेस इतनी रिवीलिंग थी कि लोग अब उन्हें इफ्तार पार्टी में हॉटनेस फ्लॉन्ट करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। 

कैसा था पूजा का लुक 

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी पूजा हेगड़े का लुक काफी ग्लैमरस था। पार्टी में उनके पहुंचते ही सारी निगाहें उनपर टिक गईं। पूजा ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया था जिसमें वह काफी हसीन लग रही थीं। एक्ट्रेस ने शॉर्ट प्लंजिंग नेकलाइन वाला लगभग बैकलेस ब्लाउज पहना था। उन्होंने इसे ट्यूल लेयर्स के साथ फिश-कट स्कर्ट पर पेयर किया था। पूजा ने पार्टी के मेजबान बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी के साथ जमकर पोज दिए। 

'केजीएफ' और 'कांतारा' के मेकर्स का नया धमाका, 'पुष्पा' के विलेन के साथ 'धूमम' के फर्स्ट लुक से मचाया गदर

लोगों ने दिया रमजान का वास्ता

पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए सुर्खियों में हैं। इसलिए उनका ये इफ्तार पार्टी वाला लुक भी सोशल मीडिया पर छा गया। लेकिन कुछ लोगों को पूजा का इफ्तार पार्टी में इस तरह की  रिवीलिंग ड्रेस पहनना पसंद नहीं आया। इसलिए वीडियो के कमेंट में कई लोगों ने पूजा को निशाने पर लेते हुए ट्रोल किया। यहां कई लोग कहते दिख रहे हैं कि रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी में जाने के लिए ऐसी ड्रेस कौन बनवाता है। वहीं एक ने लिखा, "मैडम ये कोई फैशन शो नहीं बल्कि इफ्तार पार्टी है, शर्म करो।" एक ने लिखा है,  "किसी जगह कैसे कपड़े पहनने चाहिए इस बात की तमीज है या नहीं।"

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान को खींचते दिखे पति अनस, ट्रोल के बाद एक्ट्रेस ने दी सफाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement