Monday, April 29, 2024
Advertisement

'केजीएफ' और 'कांतारा' के मेकर्स का नया धमाका, 'पुष्पा' के विलेन के साथ 'धूमम' के फर्स्ट लुक से मचाया गदर

Dhoomam First Look: 'केजीएफ' और 'कांतारा' के बाद होम्बले फिल्म्स ने 'धूमम' के साथ की धूम मचाने की तैयारी कर ली है। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही चर्चा में आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 17, 2023 13:08 IST
Dhoomam First Look- India TV Hindi
Image Source : TWITTTER_HOMBALEFILMS Dhoomam First Look

Fahadh Faasil's Dhoomam First Look:  'केजीएफ 2' और 'कंतारा' बीते साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थीं। लोगों को दोनों फिल्मों के अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अपने दर्शकों के लिए सीक्वल से पहले मेकर्स ने एक और बड़ा सरप्राइज दिया है। होम्बले फिल्म्स ने अब अपनी आगामी फिल्म 'धूमम' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। जिसमें 'विक्रम' और 'पुष्पा' जैसी दमदार फिल्मों के स्टार फहद फासिल नजर आ रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है। 

फर्स्ट लुक ने बढ़ाया एक्साइटमेंट 

यह तय है कि 'केजीएफ 3' और 'कंतारा 2' के साथ ही होम्बले फिल्म्स ने अपनी अगली फिल्म 'धूमम' के साथ कमर कस ली है। इस फिल्म में फहद फासिल और नेशनल अवॉर्ड विनर अपर्णा बालमुरली हैं। जब से मुहूर्त शॉट के साथ फिल्म की घोषणा की गई है, इसने लोगों को फिल्म के बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया है और लगातार बढ़ती इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए होम्बले फिल्म्स ने हाल में 'धूमम' का पहला लुक जारी किया है।  

आग के बिना धुआं नहीं होता

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर 'धूमम' का दिलचस्प फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर की बात करें तो इस पर फहद फासिल और अपर्णा बालमुरली नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आग के बिना धुआं नहीं होता, ये है पहली चिंगारी। पेश है #Dhoomam का फर्स्ट लुक #DhoomamFirstLook"

Exclusive: नींद खुलते ही ये काम करना पसंद करते हैं सिद्धार्थ निगम, एक्टर ने बताया अपनी पहली क्रश का नाम

मोस्ट अवेटेड 'सलार' भी है लाइन में

पवन कुमार के निर्देशन में बनी धूमम, टायसन की ग्रैंड अनाउंसमेंट के बाद होम्बले फिल्म्स की तरफ से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में दूसरी फिल्म है। वहीं धूमम- मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु सहित 4 भाषाओं में रिलीज़ होगी। 'धूमम' के अलावा, होम्बले फिल्म्स 'सलार', जिसके साथ साल की सबसे बड़ी फिल्म होने का दावा किया जा सकता है। आपको बता दें कि होम्बले फिल्म्स ने पिछले साल दुनिया भर में दर्शकों के दिलों पर राज किया और बॉक्स ऑफिस विंडो पर भी अपना जलवा दिखाया। 'केजीएफ 2' और 'कंतारा' जैसी मेगा-ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में एक अलग स्टैंडर्ड सेट किया है। 

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में प्रेग्नेंट सना खान को खींचते दिखे पति अनस, ट्रोल के बाद एक्ट्रेस ने दी सफाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement