A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने पिता सलीम के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, तस्वीर शेयर करके दिखाया असली 'टाइगर'

सलमान खान ने पिता सलीम के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, तस्वीर शेयर करके दिखाया असली 'टाइगर'

सलमान खान के पिता सलीम खान का आज जन्मदिन है, वह 88 साल के हो चुके हैं। इस मौके पर सुपरस्टार ने एक तस्वीर शेयर करके उन्हें विश किया है और सलीम को 'टाइगर' बताया है।

Salman Khan With Salim Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman Khan With Salim Khan

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान खान बॉलीवुड के 'टाइगर', 'दबंग' और 'भाईजान' के नाम से मशहूर हैं, लंबे समय तक इंडस्ट्री में टॉप पर बने रहने के कारण अभिनेता की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। आज सलमान खान के पिता व फिल्म राइटर सलीम खान का जन्मदिन है, वह आज 88 साल के हो गए हैं। इस मौके पर सलमान ने सलीम खान के लिए एक प्यार भरी पोस्ट लिखी है। जिसमें उन्होंने पिता को 'टाइगर' बताया है। 

शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सलमान खान अपने परिवार और पेरेंट्स के लिए कितना प्यार करते हैं यह तो सभी जानते हैं। वहीं अब एक प्यारे बेटे होने के नाते, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए पिता का जन्मदिन मनाया है। इस तस्वीर में दोनों पिता-पुत्र घर के बाहर अपने बगीचे में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है,  "जन्मदिन मुबारक हो मेरे टाइगर।" 
देखिए ये तस्वीर...

फैंस ने बरसाया प्यार

इस पोस्ट के सामने आते ही यह तस्वीर वायरल हो गई है। यहां कमेंट्स में फैंस इस पिता-पुत्र की जोड़ी पर प्यार की बरसात कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, "टाइगर अपने गॉडफादर के साथ", एक अन्य फैन ने लिखा है, "जन्मदिन मुबारक हो जनाब सलीम खान साहब।" एक फैन ने लिखा, "अंकल टाइगर अल्लाह आपको बरकत दे।"

सलीम खान ने बॉलीवुड को दीं महान फिल्में 

बता दें कि सलीम खान को बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। लंबे करियर में, उनकी कुछ सदाबहार फिल्मों में काला पत्थर, दीवार, डॉन, मिस्टर इंडिया, सीता और गीता और शोले शामिल हैं।

इन्हें भी पढ़ेंः सलमान खान उड़ाएंगे मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन की इज्जत की धज्जियां, जमकर लगाएंगे फटकार

6 सूटकेस के साथ 'बिग बॉस' में होगी ओरी की एंट्री, वाइल्ड कार्ड बनकर करेंगे सलमान खान को शॉक

Latest Bollywood News