Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलमान खान उड़ाएंगे मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन की इज्जत की धज्जियां, जमकर लगाएंगे फटकार

'बिग बॉस 17' वीकेंड का वार के आज के एपिसोड में सलमान खान मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन को लताड़ते नजर आएंगे। वह दोनों को घर का मास्टर माइंड बताते हुए उन्हें डांटते दिखेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 24, 2023 19:59 IST
Bigg Boss 17 - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः 'बिग बॉस 17' के आज आने वाले वीकेंड का वार में एक बार फिर सलमान खान का रौद्र रूप नजर आने वाला है। घर के अंदर चल रही राजनीतियों को लेकर सलमान का गुस्सा नजर आएगा। वह मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन को लताड़ते हुए दिखेंगे और घर के सदस्यों को कठपुतली के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाएंगे। इस खुलासे के बाद घर के सभी सदस्य शॉक्ड नजर आएंगे।  

दोनों ने बनाया लोगों को बनाया कठपुतली

सलमान खान ने विक्की और मुनव्वर को घर के लोगों से वास्तविक बंधन नहीं बनाने की बात कही। उन्होंने दोनों कंटेस्टेंट को सलाह दी कि उन्हें प्रामाणिक रिश्ते बनाने पर ध्यान लगाना चाहिए। इस वीडियो के सामने आने के बाद दर्शकों के मन में यह सवाल है कि क्या सलमान खान की डांट खाने के बाद मुनव्वर और विक्की को अपना गेम प्लान बदलने पर मजबूर हो जाएंगे, क्योंकि उनकी पोल खुल चुकी है। देखिए ये वीडियो...

सना रईस का हाथ पकड़ते दिखे विक्की जैन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सना रईस खान और विक्की जैन की बढ़ती करीबियों की ओर भी इशारा किया। दोनों घर के अंदर हाथ पकड़े देखे गए। सलमान ने कहा, "ये दोनों आज कल हाथ भी पकड़ रहे हैं।" इस बात को सुनकर अंकिता ने चौंककर पूछा, "कौन हाथ पकड़ रहा है?" जिस पर सलमान खान ने रहस्यमय तरीके से जवाब दिया, "जिनके हाथ वहां थे, उनको पता है।" आगे सलमान ने अंकिता से पूछा-- ''तुम्हें पता नहीं है?'' अंकिता ने पुष्टि की और सलमान ने कहा, "मी लॉर्ड ये पॉइंट नोट किया जाए।" 

आपको बता दें कि इस मजाक का सच उस दिन के इर्द-गिर्द है जहां सना रईस खान और विक्की जैन को घर में किचन के कामों और राशन के बारे में चर्चा के दौरान गार्डन में हाथ पकड़े देखा गया था। बता दें कि हाल ही में दोनों के बीच बेड बदलने को लेकर बहस भी हुई थी। 

इन्हें भी पढ़ेंः संजय दत्त को जेल में नहीं मिलता था कोई स्पेशल ट्रीटमेंट, अपने 'एनकाउंटर' को लेकर रहते थे परेशान

मनोज बाजपेयी को फिर मिला एक दमदार रोल, सर्वाइवल थ्रिलर 'जोराम' का ट्रेलर देख होंगे रोंगटे खड़े

'मिर्जापुर 3' के रॉबिन इस दमदार वेबसीरीज में आएंगे नजर, एक्शन-पैक्ड ट्रेलर हो रहा वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement