A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड '...जवानों की ड्यूटी है देश की रक्षा के लिए दुश्मन की जान लेना!' 'सैम बहादुर' के टीजर में छा गए विक्की कौशल

'...जवानों की ड्यूटी है देश की रक्षा के लिए दुश्मन की जान लेना!' 'सैम बहादुर' के टीजर में छा गए विक्की कौशल

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का टीजर रिलीज हो गया है। विक्की कौशल की फिल्म का टीजर कैसा है, ये आपको इस खबर में जानने को मिलेगा, लेकिन उससे पहले बता दें कि विक्की कौशल अपनी डायलॉग डिलीवरी से आपका दिल जीत लेंगे।

Sam bahadur, Sam bahadur teaser- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई थी। अब जल्द ही उनकी एक और फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम है 'सैम बहादुर'। इसको लेकर काफी बज भी बना हुआ। फिल्म से विक्की कौशल का लुक सामने आया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। अभी से एक्टर फिल्म के प्रमोशन्स में लग गए हैं। फिल्म का टीजर भी रिलीज आज यानी 13 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में विक्की एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। विक्की ने इससे पहले भी दो बार आर्मी ऑफिर का रोल अदा किया है। 

कमाल का है टीजर
'सैम बहादुर' में भी विक्की कौशल भारतीय सेना की वर्दी पहने टीजर में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते दिखेंगे। ये फिल्म भी रियल लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड है। टीजर में विक्की कौशल दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल की है। टीजर में फातमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के अवतार में नजर आ रही हैं। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में धांसू डायलॉग्स से विक्की आपका दिल जीतने वाले हैं। 

दमदार हैं डायलॉग्स
'...जवानों की ड्यूटी है देश की रक्षा के लिए दुश्मन की जान लेना!', 'एक सोल्जर के लिए उसकी जान से ज्यादा कीमती होती है उसकी इज्जत, उसकी वर्दी, एक सोल्जर अपनी वर्दी की इज्जत के लिए अपनी जान दे भी सकता है', 'ये एक जंग है, मुझे और मेरे सोल्जर्स को इसी की ट्रेनिंग मिली है, आप राजनीति संभालें जिसकी आपको ट्रेनिंग मिली है', 'मुझे पॉलिटिक्स में कोई इंट्रेस्ट नहीं, आर्मी ही मेरी लाइफ है', 'अब और पीछे नहीं हटना है, सैम आ गया है', जैसे धांसू डायलॉग्स आपकी पलक भी नहीं झपकने देंगे। 

टीजर में दिखीं सान्या और फातिमा
टीजर में आर्मी ट्रेनिंग और जंग देखने को मिल रही हैं। इंदिरा गांधी से सैम मानेक्शॉ की तीखी नोकझोक भी टीजर में दिखाई गई है। टीजर देखकर साफ हो रहा है कि फिल्म में राजनीतिक तौर पर सही बैठ रहे डायलॉग दिखाए गए हैं, जो आज के समाज को पसंद आना तय हैं।  'सैम बहादुर' में विक्की कौशल लीड रोल में हैं। उनकी पत्नी के किरदार में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। वहीं फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। फिल्म को मेघना गुल्जार ने डायरेक्ट किया है। टीजर में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख दमदार अवतार में दिखी हैं। वहीं सान्या मल्होत्रा की सिर्फ एक झलक ही देख पाएंगे। 

ये भी पढ़ें: खत्म हुआ Bigg Boss 17 का इंतजार, शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने दिखाया सेट का नजारा

सालों बाद रेखा संग रिश्ते पर किरण कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो हमेशा दिल में रहेंगी और...!

ऐश्वर्या राय से अनबन की अफवाहों के बीच श्वेता बच्चन ने शेयर की फोटो, दिखाया अलग ही नजार

 

Latest Bollywood News