Saturday, May 04, 2024
Advertisement

खत्म हुआ Bigg Boss 17 का इंतजार, शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान ने दिखाया सेट का नजारा

Bigg Boss 17 शुरू होने में सिर्फ दो दिन ही बचे हैं। हर बार की तरह ही इस बार भी शो में समलान खान बतौर होस्ट नजर आएंगे। सलमान खान का सेट से वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इस बार का थीम साफ देखने को मिल रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 13, 2023 13:12 IST
Bigg Boss 17, Salman Khan , Bigg boss season 17- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बिग बॉस 17' के सेट पर सलमान खान।

'बिग बॉस' हर साल एक नए ट्विस्ट के साथ नजर आता है। जल्द ही टीवी पर 'बिग बॉस' का 17वां सीजन शुरू होने वाला है। डेढ़ महिने पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी'  खत्म हुआ है, जिसके बाद से ही लोगों को टीवी फॉर्मेट का इंतजार है। ऐसे में फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब शो आने में ज्यादा देर नहीं है। शो 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। अभी भी शो के सभी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट का नाम सामने नई आया है। कुछ के नाम सामने आ रहे हैं। अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो का सेट देखने को मिल रहा है। 

सलमान ने दिखाया इनसाइड वीडियो

सामने आए वीडियो में सलमान खान 'चोरी-चोरी चुपके से...' गाने पर डांस करते नजर आ रहें हैं। उनके साथ कई हसीनाएं भी सेट पर डांस करती दिख रही हैं। सलमान खान का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। वो अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीतने के लिए एक बार फिर तैयार नजर आ रहे हैं। सलमान खान इस वीडियो में अपने एवरग्रीन स्टाइल में दिख रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो ब्लैक डेनिम, ब्लैक टी-शर्ट के साथ रेड जैकेट कैरी की है। 

कुछ ऐसा होगा बीबी का सेट
वहीं एक और वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं कि दो दिन में शो शुरू होने वाला है। वो इस वीडियो की शुरुआत में कहते हैं कि अब शेर के मुंह में हाथ डालने का वक्त आ गया। तभी पीछे से लगे शेर के मुंह से आग निकलती हैं। सलमान खान का बैकग्राउंड देखकर साफ हो रहा है कि इस बार थीम रॉयल और थोड़ा हॉरर वाला होगा। पूरे से पर गोल्डन कलर के क्लासिक डिजाइन्स देखने को मिल रहे हैं।

अलग होगा 'बिग बॉस 17'
हाल में ही शो का प्रोमो सामने आया था। इसमें सलमान खान काफी कूल लुक में नजर आए। 'बिग बॉस 17' के प्रोमो में सलमान के तीन रूप देखने को मिले।  प्रोमो वीडियो में सलमान खान इस बार के सीजन में होने वाले सबसे बड़े बदलाव की बात करते हैं। 'बिग बॉस' का हर सीजन नए फॉर्मेट और ट्विस्ट के साथ नजर आता है, जो शो के कंटेस्टेंट्स के लिए चुनौती साबित होता है। हालिया प्रोमो में भी सलमान खान इन ट्विस्ट के बारे में ही बताते नजर आ रहे हैं। वो साफ बता रहे हैं कि आने वाला सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है। 

सलमान खान ने बताए तीन अवतार
सामने आ चुके कमाल के प्रोमो में सलमान की तीन रूप में एंट्री होती है और वो हर रूप में एक नए ट्विस्ट की बात करते हैं। सलमान खान एंट्री के साथ ही बताते हैं कि अब तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंख देखी है। वो आगे कहते हैं कि अब बिग बॉस के तीन अवतार दिखेंगे, जिसमें दिल, दिमाग और दम शामिल हैं। इसके साथ ही सलमान ने ये भी इशारा किया कि आने वाले वक्त में वो कई और ट्विस्ट लेकर आएंगे। ऐसे में ये साफ है कि सलमान खान कई नई चुनौतियां कंटेस्टेंट के सामने रखेंगे।

ये भी पढ़ें: पति राघव चड्ढा से ज्यादा दिन दूर नहीं रह पाईं परिणीति चोपड़ा, जीजू सुनते ही ठहाके मारकर हंस पड़ीं एक्ट्रेस

'झलक दिखला जा 11' में लटके-झटके दिखाते नजर आएंगे ये सेलिब्रिटीज, हिना खान से लेकर शिव ठाकरे तक करेंगे धमाका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement