A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shaakuntalam के प्रमोशन के दौरान गई Samantha Ruth Prabhu की आवाज़! शेयर किया हेल्थ अपडेट

Shaakuntalam के प्रमोशन के दौरान गई Samantha Ruth Prabhu की आवाज़! शेयर किया हेल्थ अपडेट

सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्म शकुंतलम में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Samantha Ruth Prabhu

साउथ अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शाकुंतलम के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। साथ ही वह अपनी सेहत को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी फिटनेस से जुड़ा हुआ अपडेट दिया है। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने बताया कि उन्हें बुखार है और 'हेक्टेड शेड्यूल और प्रमोशन के कारण उनकी आवाज चली गई है।'

57 की उम्र में सलमान खान ने शेयर की ऐसी फोटो, देख फैंस के उड़े होश

समांथा ने ट्वीट कर लिखा मैं इस सप्ताह अपनी फिल्म का प्रचार करने और आपका प्यार पाने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। दुर्भाग्य से, व्यस्त कार्यक्रम और प्रचार ने इसका असर डाला है और मुझे बुखार हो गया है। जिस कारण मेरी आवाज भी चली गई है।' इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कृपया आज शाम एमएलआरआईटी के वार्षिक दिवस समारोह में टीम शाकुंतलम से जुड़ें। इस ट्वीट में फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक ने कहा "अपना समय लें और ठीक हो जाएं।" एक अन्य ने लिखा "आपके स्वास्थ्य से बढ़कर कुछ भी नहीं है, हालांकि समय नहीं है, एक तरफ आपने शूटिंग के व्यस्त कार्यक्रम में भाग लिया और दूसरी तरफ आपने अपनी ताकत से परे #Shakuntalam प्रमोशन किया है। ध्यान रखें आपके स्वास्थ्य के बारे में।" एक ने कहा "हम हमेशा सैम का समर्थन करने के लिए यहां हैं।"

Sanjay Dutt को फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, निभा रहे थे खलनायक की भूमिका

'शाकुंतलम' प्राचीन भारत के महानतम कवि और नाटककार कालिदास के लोकप्रिय भारतीय क्लासिक नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है। शकुंतला राजा दुष्यंत की पत्नी और सम्राट भरत की माता थीं। देव मोहन को सामंथा के साथ जोड़ा गया है। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है और यह हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस मूवी को दर्शकों का कैसा रेस्पांस मिलता है। फिल्म के बारे में बात करते हुए सामंथा ने कहा था, "यह एक प्रेम कहानी है और प्यार अपने आप में एक ब्रह्मांड की तरह है। इस फिल्म की कहानी हमारे सबसे पुराने क्लासिक्स में से एक से प्रेरित है। कहानी के अलावा, फिल्म में उच्च स्तरीय ग्राफिक्स और विशेष प्रभाव हैं।"

Latest Bollywood News