Monday, May 06, 2024
Advertisement

57 की उम्र में सलमान खान ने शेयर की ऐसी फोटो, देख फैंस के उड़े होश

सलमान खान जिम से अपनी नई फोटो से फैन्स को मोटिवेट कर रहे हैं। वह जल्द ही 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 13, 2023 13:57 IST
Salman Khan instagram- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN INSTAGRAM Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने चार साल बाद फिल्म पठान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी। वही अब भाईजान चार साल बाद 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं।

Sanjay Dutt को फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, निभा रहे थे खलनायक की भूमिका

बता दें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' अपनी रिलीज के करीब आ रही है। ऐसे में अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सिग्नेचर वन-लाइन विजडम के साथ एक तस्वीर शेयर की। जो तेजी से वायरल हो रही है। जिम से खुद की एक तस्वीर शेयर करते हुए, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा: जिम और डाइनिंग टेबल, सबसे खूबसूरत जगहें। उसके लिए पावर नहीं विल पावर चाहिए। कैप्शन का आखिरी हिस्सा फिल्म के एक डायलॉग से लिया गया है, जिसका इशारा दर्शक ट्रेलर में भी देख सकते हैं।

Akshay Kumar लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण Rowdy Rathore 2 में नहीं आएंगे नजर? इस एक्टर को मिली जगह

सलमान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, 'बिग बॉस' के प्रतियोगी अब्दु रोजि़क ने टिप्पणी की और लिखा: अरे यार मजा आ गया भाई। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। साथ ही फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। सलमान ‘नो एंट्री 2’ में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह चिरंजीवी के 'गॉडफादर' में भी विशेष भूमिका निभाए थे। हाल ही में सलमान खान ने एक नई बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी है। वर्तमान में वाहन को भारतीय बाजार में लॉन्च भी नहीं किया गया है, लेकिन लगातार मौत की धमकियों के कारण, अभिनेता ने दक्षिण एशिया के बाजार में सबसे लोकप्रिय और महंगे वाहनों का आयात किया। सलमान की इस सात सीटर एसयूवी की नंबर प्लेट 2727 है। यानी सलमान की बर्थ डेट। उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement