A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Samrat Prithviraj Box Office Day 7: 'सम्राट पृथ्वीराज' का पहले ही हफ्ते में निकला दम, कई शो हुए कैंसिल

Samrat Prithviraj Box Office Day 7: 'सम्राट पृथ्वीराज' का पहले ही हफ्ते में निकला दम, कई शो हुए कैंसिल

अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज में लगातार गिरावट देखने को मिली। फिल्म 7 वें दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी तेजी से नीचे गिरी है।

Samrat Prithviraj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MANUSHI_CHHILLAR Samrat Prithviraj

Highlights

  • अक्षय कुमार की फिल्म का पहले हफ्ते निकला दम
  • 7वें दिन 'सम्राट पृथ्वीराज' में दर्ज की बड़ी गिरावट
  • अक्षय कुमार की फिल्म के मॉर्निंग शो हुए कैंसिल

Samrat Prithviraj Box Office Day 7: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ती हुई नजर आ रही है। फिल्म में अक्षय और मानुषी की जोड़ी तो खूब जमी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' सांतवे दिन दम तोड़ती हुई नजर आई। 

दरअसल अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज में लगातार गिरावट देखने को मिली। फिल्म 7 वें दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी तेजी से नीचे गिरी है। फिल्म की शुरूआत भी काफी धीमी रफ्तार के साथ हुई थी। हांलाकि शनिवार और रविवार को कारोबार में थोड़ी तेजी दर्ज की गई थी। फिल्म अब तक सिर्फ 55.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल हो पाई है। 

वहीं खबरों की मानें तो - लगातार कमाई में हो रहे नुकसान के बाद अब फिल्म के कई मॉर्निंग शोज़ को रद्द कर दिए गए है।  सम्राट पृथ्वीराज को सिनेमाघरों में मिला-जुला रिस्पोंस मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, "हिंदी बेल्ट बेहतर बनी हुई है, लेकिन वहां भी पूले हफ्ते की अच्छी संख्या दर्ज करने के बाद भी सप्ताह के दिनों का संग्रह औसत है।"

फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ रुपये का बिजनेस बना लिया था। वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 12.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन 16.1 करोड़ का बिजनेस किया तो चौथे दिन 5 करोड़ की कमाई की। पांचवे दिन का कलेक्शन 4. 25 करोड़ रुपये रहा।  वहीं अगर फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने छठे दिन 3.80 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 52.45 करोड़ रुपये है।

बता दें की 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ ही कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' और 'मेजर' भी रिलीज हुई है। जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। कमल हासन की वापसी के आगे अक्षय कुमार की फिल्म की कहानी किसी खास रास नहीं आ रही है। 

ये भी पढ़िए Krushna Abhishek की माफी पर Govinda ने दिया जवाब, कहा- आप बड़े आदमी हो गए हो... 

सलमान खान को धमकी भरे खत पर बड़ा खुलासा - 'लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने लिखी थी चिट्ठी'

कंगना रनौत ने पहाड़ों में बनाया अपना नया आशियाना, किसी महल से नहीं है कम

Latest Bollywood News