Krushna Abhishek की माफी पर Govinda ने दिया जवाब, कहा- आप बड़े आदमी हो गए हो...

कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा और एक्टर गोविंदा से बीते दिनों एक चैटशो में माफी मांगी थी। अब उनकी माफी पर गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है। गोविंदा ने पूरे मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए कहा कि - कृष्णा को लगता है कि वो बहुत बड़ा हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2022 7:00 IST
Govinda-Krushna Abhishek- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM, KRUSHNA30, GOVINDA_HERONO1 Govinda-Krushna Abhishek  

Highlights

  • कृष्णा अभिषेक की मांफी पर गोविंदा ने दिया जवाब
  • गोविंदा ने कहा - कृष्णा अभिषेक ने मुझे विलेन बनाया

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda ) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की नोक-झोक किसी से छिपी नहीं है। बीते दिनों कृष्णा ने मनीष के शो में रोते हुए गोविंदा से सॉरी कहा था। साथ ही कृष्णा ने ये भी कहा था कि वो कई जगह इंटरव्यू देते हैं, तो लोग उनकी बहुत सी बातों को गलत तरीके से पेश करते हैं। 

कृष्णा के बाद अब गोविंदा ने भी इस शो में शिरकत की है। साथ ही अपने भांजे की बातों का बड़े ही तीखे सुर में जवाब भी दिया है। गोविंदा ने कहा, "कृष्णा अभिषेक ने मुझे जिस तरह से विलेन बनाकर सबके सामने प्रेजेंट किया है। मुझे उनकी वो बात बुरी लगी। उन्होंने मान लिया था कि मेरे कारण उनकी लाइफ में चीजें खराब चल रही हैं। मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि मैं कृष्णा की लाइफ में इंटरफियर न करूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यंग जेनरेशन का काम करने का अपना तरीका है, लेकिन आज वो भी कृष्णा से बात करना पसंद नहीं करती हैं।"

कृष्णा की माफी पर रिएक्ट करते हुए गोविंदा ने आगे कहा कि वह यह देखकर हैरान हैं कि कृष्णा सार्वजनिक मंचों पर माफी मांग रहे हैं । उन्होंने कहा कि- “  प्यार को ऑफ-कैमरा भी दिखाया जाए।  वो एक अच्छा लड़का है। लेकिन उसे यह जानने की जरूरत है कि लेखकों द्वारा उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, और इस्तेमाल होने की एक सीमा है। मैं बस यही कहूंगा कि काम और कड़ी मेहनत करते रहो, इसमें कोई समस्या नहीं है। रिलैक्स करो। भगवान तुम्हें खुश रखें।"

बता दें - इससे पहले कृष्णा ने मनीष के शो पर कहा था कि -  “चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत मिस करता हूं। मैं हमेशा ही आपको मिस करता हूं। आप कभी भी इन चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आया है और क्या लिखा है। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें। मैं आपको बहुत मिस करता हूं और मुझे पता है कि आप भी हमें याद करते होंगे।” साथ इस शो पर कृष्णा से गोविंदा से माफी भी मांगी थी।

ये भी पढ़िए 

सलमान खान को धमकी भरे खत पर बड़ा खुलासा - 'लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने लिखी थी चिट्ठी'

सोनू सूद मासूम के लिए बने मसीहा, 4 पैर और 4 हाथ वाली चहुंमुखी का कराया इलाज

कंगना रनौत ने पहाड़ों में बनाया अपना नया आशियाना, किसी महल से नहीं है कम

Latest Bollywood News

navratri-2022