Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोनू सूद मासूम के लिए बने मसीहा, 4 पैर और 4 हाथ वाली चहुंमुखी का कराया इलाज

चहुंमुखी का सूरत के एक अस्पताल में सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया है। अपने वादे के मुताबिक सोनू सूद ने चहुंमुखी की आर्थिक मदद की।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Updated on: June 09, 2022 21:48 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD Sonu Sood

Highlights

  • चहुंमुखी के दिव्यांग माता-पिता काफी गरीब हैं।
  • बच्ची का वीडियो वायरल होने के बाद सोनू सूद ने इस पर संज्ञान लिया।

सोनू सूद ने एक बार साबित कर दिया कि वह जरूरतमंदों के लिए मसीहे से कम नहीं हैं। सोनू सूद ने चार हाथ और चार पैर वाली बिहार के नवादा जिले की चहुंमुखी का इलाज करवाया है। बीते दिनों चहुंमुखी का एक वीडियो वायरल हुआ था। किसी ने भी उस बच्ची के दुख में मदद नहीं की। सोनू सूद ने वायरल हुए वीडियो को देखकर चुंहमुखी का इलाज कराने का फैसला किया। सोनू सूद ने बच्ची के इलाज के लिए कड़ी मेहनत की और उसे सामान्य जीवन पाने में उसकी मदद की। डॉक्टरों की टीम 7 घंटे तक चहुंमुखी का ऑपरेशन किया और अतिरिक्त पैर और हाथ हटा लिए।

ढाई साल की चहुंमुखी का सूरत के एक अस्पताल में सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया है। अपने वादे के मुताबिक सोनू सूद ने चहुंमुखी का ऑपरेशन करा कर उसे नई जिंदगी देने में उसकी मदद की। चहुंमुखी जन्म के साथ 4 पैर और 4 हाथ वाली थी। उसके पेट से अतिरिक्त हाथ पैर निकले थे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सोनू सूद ने बच्ची की मदद करने की ठानी। सोनू सूद की मदद से अब चहुंमुखी सामान्‍य बच्चों की तरह पढ़ने-लिखने के साथ खेल भी सकेगी।

बिजी होने की वजह से सोनू सूद सर्जरी के बाद चहुंमुखी मिलने नहीं पहुंच सके लेकिन ठीक होने के बाद सोनू ने चहुंमुखी से मिलने का वादा किया। चहुंमुखी अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में ही रहेगी और डॉक्टरों की एक टीम उस पर निगरानी रखेगी। 

इसे भी पढ़ें-

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

TRP: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने पहना नंबर वन का ताज, जानिए आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement