A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शोएब मलिक के निकाह से खुश हैं सानिया मिर्जा, एक्स हसबैंड को दी नए सफर की बधाई

शोएब मलिक के निकाह से खुश हैं सानिया मिर्जा, एक्स हसबैंड को दी नए सफर की बधाई

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की शादी टूट चुकी है। शोएब ने बीते दिन सना जावेद से निकाह कर हर किसी को चौंका दिया है। वहीं अब एक्स पति की शादी पर सानिया का रिएक्शन भी सामने आ चुका है।

Sania Mirza- India TV Hindi Image Source : DESIGN शोएब मलिक की शादी पर सानिया मिर्जा ने दिया ये रिएक्शन

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक हो गया है। यूं तो दोनों के अलग होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आई थीं। लेकिन ये खबर तब कन्फर्म हुई जब बीते दिन 20 जनवरी को शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं। दोनों की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग टॉपिक बनी हुई है। इसी बीच अब एक्स पति के तीसरे निकाह पर सानिया मिर्जा का रिएक्शन भी सामन आ गया है। जानिए टोनिस प्लेयर ने शोएब और सना की निकाह पर क्या कहा है। 

 सानिया के पिता ने शेयर किया पोस्ट  

दरअसल हाल ही में सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें लिखा है- 'सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उन्हें यह बताने की जरूरत पड़ गई है कि उनको शोएब से तलाक लिए हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं। उनकी जिंदगी के इस नाजुक दौर में, हम सभी फैंस और वेल विशर्स से रिक्वेस्ट करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकल में शामिल होने से बचें और उनकी प्राइवेसी की जरूरत की इज्जत करें।'

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बारे में

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 ने हैदराबाद में पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की। बाद में कपल ने पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह आयोजित किया। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का बेटा इजहान का जन्म 2018 में हुआ था। दोनों के अलग होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आई थीं। वहीं बीते दिनों सानिया मिर्जा के एक करीबी सूत्र ने ये खुलासा किया है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से खुला लिया था। इसके बाद ही शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। जानकारी के मुताबिक शोएब और सना एक दूसरे को 2022 से ही जानते थे। शोएब ने 2022 में एक पोस्ट भी किया था जिसके बाद पता चला था कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं। वहीं 2022 से ही शोएब और सानिया के बीच रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं। वहीं शोएब मलिक की दूसरी शादी के बाद ये खबर अब कन्फर्म हो गई की दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें:

शोएब में क्या देखकर सानिया मिर्जा ने की थी शादी, शाहरुख खान को टेनिस स्टार ने दिया था ये जवाब

कंगना रनौत से लेकर विवेक ओबेरॉय तक अयोध्या पहुंचे कई सेलेब्स, ये स्टार्स भी प्राण प्रतिष्ठा में जाने के लिए हुए रवाना

 

Latest Bollywood News