Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

कंगना रनौत से लेकर विवेक ओबेरॉय तक अयोध्या पहुंचे कई सेलेब्स, ये स्टार्स भी प्राण प्रतिष्ठा में जाने के लिए हुए रवाना

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता कई बॉलीवुड सितारों को मिला है। ऐसे में आज कई सेलेब्स अयोध्या पहुंच भी चुके हैं। तो आइए जानते हैं कि किस-किस स्टार्स ने राम नगरी में अपने कदम रख दिए है और कौन-कौन अयोध्या के लिए रवाना होने की तैयारी में हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 21, 2024 23:45 IST
Ayodhya, Kangana Ranaut, Vivek Oberoi- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अयोध्या पहुंचे ये सेलेब्स

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाएगा। इस खास कार्यक्रम में पॉलिटीशियन से लेकर फिल्म स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा। वहीं, कई सेलेब्स तो आज यानी 21 जनवरी को राम नगरी पहुंच गए हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं उन स्टार्स पर जो अयोध्या में इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए राम वगरी पहुंच चुके हैं। 

टीवी सीरियल 'रामायण' के राम, सीता और लक्ष्मण

सबसे पहले बात करते हैं टीवी सीरियल रामायण के राम, सीता और लक्ष्मण यानी दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी की जो कुछ दिनों पहले ही अयोध्या पहुंच चुके हैं। राम लला की नगरी से इन स्टार्स के कई वीडियोज सामने आ चुके है। 

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अयोध्या पहुंच चुकी हैं और उन्होंने वहां खास हवन के साथ-साथ अयोध्या में रामभद्राचार्य से मुलाकात भी की। कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल पर अयोध्या पहुंचते ही कुछ खूबसूरत और मनमोहक तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस कंगना ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले जो तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। उसमें वह अपने गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियो में उन्हें हनुमान गढ़ी मंदिर में यज्ञ और भगवान के दर्शन के बाद मंदिर में सफाई करते हुए भी देखा गया। 

अनुपम खेर

अनुपम खेर राम लला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। वो  12.30 बजे की फ्लाइट से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। जिसके बाद वो 2.45 बजे सीधे अयोध्या में लैंड कर चुके हैं। अयोध्या पहुंचने से पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि वे एक कश्मीरी हिंदू की तरह राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होंगे।

रजनीकांत

वहीं रजनीकांत भी अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया था। 

अमिताभ बच्चन 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कल 22 जनवरी को अपने प्राइवेट चार्टडे विमान से अयोध्या जाएंगे और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनेंगे। 

विवेक ओबेरॉय 

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय और फिल्म मेकर मधुर भंडारकर भी अयोध्या पहुंच चुके हैं। वहीं अयोध्या पहुंचे से पहले इन दोनों स्टार्स की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जो खूब वायरल हो रही है। बता दें कि इस एतिहासिक पल का साझी बनने के लिए ये दोनों सितारें बेहद एक्साइटेड हैं।

चिरंजीवी और मोहनलाल

चिरंजीवी और मोहनलाल भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंचने वाले हैं। 

ये स्टार्स भी होंगे शामिल 

वहीं इन स्टार्स के अलावा अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, आयु्ष्मान खुराना, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ,मालिनी अवस्थी,प्रभास,अजय देवगन,अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन, अमजद अली,अनुप जलोटा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, ऋषभ शेट्टी, धनुष शामिल जैसे कई सेलेब्स शामिल होंगे। ये सभी स्टार्स इस एतिहासिक पल के गवाह बनने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

शोएब मलिक के परिवार ने नई बहू सना जावेद का किया ग्रैंड वेलकम, देवर ने पोस्ट शेयर कर भाभी पर लुटाया प्यार

कंगना रनौत ने अयोध्या को बताया 'देव लोक', साड़ी पहन हनुमान गढ़ी मंदिर में लगाई झाड़ू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement