Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शोएब मलिक के परिवार ने नई बहू सना जावेद का किया ग्रैंड वेलकम, देवर ने पोस्ट शेयर कर भाभी पर लुटाया प्यार

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने हाल ही में सना जावेद से दूसरी शादी की है। कपल की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच अब उनकी वाइफ सना का ससुराल में ग्रैंड वेलकम किया गया इसकी फोटो भी सामने आ गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 21, 2024 18:08 IST
Shoaib Malik, Sana Javed- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सना जावेद का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम

क्रिकेटर शोएब मलिक ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाल कर लिया है। कपल ने 20 जनवरी को अपनी निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर हर किसी को हौरान कर दिया। दोनों की तस्वीरों इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग टॉपिक बनी हुई है। इस बीच सना का उनके ससुराल में ग्रैंड वेलकम किया गया इसकी फोटो सामने आ गई है।  

सना का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम

जी हां, हाल ही में शोएब के भाई आदिल मलिक ने भाई और भाभी संग अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा आदिल ने कैप्शन में लिखा है, 'मलिक परिवार में स्वागत है भाभी। खुश रहें दोनों आमीन।' वहीं देवर के इस पोस्ट को सना ने भी अपनी स्टोरी पर शेयर किया। उन्होंने परिवार में वेलकम के लिए आदिल का शुक्रिया अदा किया। 

shoaib malik family welcomed sana javed

Image Source : DESIGN
सना का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम

कौन हैं सना जावेद

बता दें कि एक्ट्रेस सना जावेद ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। सना ने साल 2012 में 'शहर-ए-जात' से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस को नेम फेम साल 2013 में 'प्यारे अफजल' से मिला था। सना जावेद को रोमांटिक ड्रामा 'कहानी' में लीड रोल करने के बाद लक्स स्टाइल अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका था। सना जावेद की पहले एक शादी हो चुकी है। सना जावेद ने साल 2020 में सिंगर उमैर जसवाल से निकाह किया था। बाद में शादीशुदा जिंदगी में उतार-चढ़ाव के कारण दोनों अलग हो गए।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बारे में

वहीं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बारे में बात करें तो दोनों ने 2010 ने हैदराबाद में पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की। बाद में कपल ने पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह आयोजित किया। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का बेटा इजहान का जन्म 2018 में हुआ था। दोनों के अलग होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आई थीं। वहीं बीते दिनों सानिया मिर्जा के एक करीबी सूत्र ने ये खुलासा किया है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से खुला लिया था। इसके बाद ही शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। जानकारी के मुताबिक शोएब और सना एक दूसरे को 2022 से ही जानते थे। शोएब ने 2022 में एक पोस्ट भी किया था जिसके बाद पता चला था कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं। वहीं 2022 से ही शोएब और सानिया के बीच रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं। वहीं कुछ समय पहले ही सानिया ने इंस्टाग्राम से भी अपने एक्स पति शोएब के साथ सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं।

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत ने अयोध्या को बताया 'देव लोक', साड़ी पहन हनुमान गढ़ी मंदिर में लगाई झाड़ू

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नकली अबीर की एंट्री, बर्बाद होगा अक्षरा-अभिमन्यु का परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement