Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नकली अबीर की एंट्री, बर्बाद होगा अक्षरा-अभिमन्यु का परिवार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु के बेटे अबीर की एंट्री से नया तमाशा होने वाला है, जिसे अभिरा और रूही की जिंदगी में बहुत बड़ा भूचाल आने वाला है। अरमान भी अपने पहले प्यार को भूल अभीर के साथ रहने लगता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 21, 2024 15:24 IST
yrkkh, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में धूम मचा रहा है। अरमान-अभिरा का लव एंगल और रूही की लड़ाई लोगों को बहुत पसंद आ रही है। कुछ महीने पहले ही सो में चौथा जनरेशन लीप देखने को मिला है। इस ड्रामा शो में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी अभिरा और अरमान के रोल में धमाका करते नजर आ रहे हैं। शो में अब रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभिरा के किरदार ने कहानी में धमाका कर दिया है। शो में नकली अबीर की एंट्री के बाद धमाका होने वाला है।

नकली अभीर का खुलासा

इन सबके बीच 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अबीर के मौत के मुंह से लौटने के ताजा ट्विस्ट ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। हाल ही में, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'इमली' के एक्टर सूरज सोनिक को टॉप रेटेड स्टार प्लस शो में अबीर के रूप में देखा गया है। जैसा कि एपिसोड में दिखाया गया है, वह फोन पर किसी से बात करते हुए यह कहता है कि किसी को पता नहीं चला की वह नकली अबीर है।

बर्बाद होगा रूही-अभिरा का परिवार

सूरज 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नकली अबीर के रूप में एंट्री करते ही सबका दिल जीत लेता है। जबकि गोयनका परिवार उनकी वापसी पर बहुत खुश होगा और अक्षरा-अभिमन्यु के बारे में जानने की कोशिश करता है। हालांकि, कई एपिसोड के बाद यह खुलासा किया जाएगा कि जिस व्यक्ति को वे अबिर समझ रहे हैं। वह एक धोखेबाज है और असली अबीर लस्ट में एंट्री करने वाला है। वो रूही और अभिरा की जिंदगी बर्बाद करने में लग जाता है।

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामभद्राचार्य से की मुलाकात

सलमान खान हॉलीवुड के इस एक्टर के साथ आए नजर, इवेंट में सितारों का रहा जलवा

आलिया भट्ट को सऊदी अरब में मिला अवॉर्ड, ट्रेडिशनल आउटफिट ने लूटी लाइमलाइट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement