Saturday, June 22, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने अयोध्या को बताया 'देव लोक', साड़ी पहन हनुमान गढ़ी मंदिर में लगाई झाड़ू

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है। इस दिन का गवाह बनने के लिए तमाम दिग्गज हस्तियों का आना शुरु हो गया है। वहीं एक्ट्रेस कंगना भी अयोध्या पहुंच चुकी है, और वहां पहुंचते ही एक्ट्रेस को हनुमान गढ़ी मंदिर में सफाई करते हुए देखा गया।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 21, 2024 15:50 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कंगना रनौत ने हनुमान गढ़ी मंगिर में लगाई झाड़ू

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या पहुंच चुकी हैं। लेकिन इससे पहले ही वो राम भक्ति में लीन दिखीं।कंगना ने अयोध्या पहुंचते ही  हनुमान गढ़ी में दर्शन किया और और वहां पर झाड़ू भी लगाई। इस दौरान का कंगना का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस किस तरह राम भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं। 

कंगना ने मंदिर में लगाया झाड़ू

सामने आए वीडियो में आप देक सकते हैं कि कंगना रनौत लाल और गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सोने के गहने, जूड़ा और बड़ी लाल बिंदी से पूरा किया था। ट्रेडिशनल अवतार में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने सज-धज कर  हनुमान मंदिर में अपनी सेवा दी और मंदिर के कोने-कोने में  झाड़ू लगाया।

कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य से की मुलाकात

 वहीं हनुमान गढ़ी पहुंचने से पहले कंगना ने परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इसकी कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है। कंगना रनौत ने रामभद्राचार्य की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हो गई और उनका आशीर्वाद भी मिल गया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ का हिस्सा बने का मौका मिला। अयोध्या धाम में श्री राम के स्वागत में सब राममयी हैं। कल अयोध्या के राजा लंबे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं । आओ मेरे राम, आओ मेरे राम।' अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा और इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहेंगे। 

कंगना ने अयोध्या को कहा 'देव लोक'

वहीं कंगना का एक और वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अयोध्या के बारे में खुलकर बोलती हुई नजर आ रही हैं। वो कहती हैं कि, 'अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जगह-जगह भजन और यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे हम 'देव लोक' में पहुंच गए हैं... हम उन लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकते जो आना नहीं चाहते। अभी अयोध्या में आकर बहुत अच्छा लग रहा है...।'

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नकली अबीर की एंट्री, बर्बाद होगा अक्षरा-अभिमन्यु का परिवार

कंगना रनौत पहुंचीं अयोध्या, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले रामभद्राचार्य से की मुलाकात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement