A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanjay Dutt को फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, निभा रहे थे खलनायक की भूमिका

Sanjay Dutt को फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, निभा रहे थे खलनायक की भूमिका

संजय दत्त फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। संजय दत्त को कोहनी, हाथ और चेहरे पर चोटें आई हैं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Sanjay Dutt

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त फिलहाल बेंगलुरु के आस-पास के इलाकों में अखिल भारतीय कन्नड़ फिल्म 'केडी' की शूटिंग कर रहे हैं। वह एक बम विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि बम विस्फोट के सीन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त की कोहनी, हाथ और चेहरे पर चोटें आई थीं। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

Akshay Kumar लगातार फ्लॉप फिल्मों के कारण Rowdy Rathore 2 में नहीं आएंगे नजर? इस एक्टर को मिली जगह

फाइट मास्टर डॉक्टर रवि वर्मा फिल्म के लिए फाइट कंपोज कर रहे थे। यह घटना हाल ही में सामने आई। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि यह घटना बेंगलुरु के मगदी रोड में हुई थी और संजू बाबा चोटों से उबर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के बाद, संजय दत्त एक्शन हीरो ध्रुव सरजा के खिलाफ कन्नड़ फिल्म 'केडी' में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका 'मार्टिन' फिल्म का टीज़र लोकप्रिय हो गया है।

IPL मैच देखने गई Urvashi Rautela, फैंस ने कहा Rishabh Pant को ढूंढ रही हो क्या?

'केडी' प्रेम द्वारा निर्देशित है और केवीएन बैनर के तहत निर्मित है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। बॉक्स ऑफिस पर 'शमशेरा' फ्लॉप साबित हुई थी। आने वाले समय में संजय दत्त के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें संजय दत्त के साथ रवीना टंडन नजर आएंगी। संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी, जिनकी 1996 में ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी। पहली शादी से संजय दत्त की एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है। त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं। संजय दत्त ने दूसरी शादी मान्यता से की है। 

 

Latest Bollywood News