Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IPL मैच देखने गई Urvashi Rautela, फैंस ने कहा Rishabh Pant को ढूंढ रही हो क्या?

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसको लेकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: April 12, 2023 13:51 IST
 Urvashi Rautela instagram/twitter- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA INSTAGRAM/TWITTER Urvashi Rautela

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला आईपीएल मैच देखने पहुंची हैं। मंगलवार रात दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच आईपीएल 2023 का मैच हुआ। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिए। 

Upcoming Twists: वनराज के भड़काने में आएंगे अनुज, चव्हाण निवास छोड़ देगी सई, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

बता दें इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने एक नियॉन ग्रीन कट-आउट ड्रेस पहना हुआ था, जिसमें नेकलाइन थी। जैसे ही उर्वशी रौतेला ने वीडियो पोस्ट किया फैंस उन्हें ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल करने लगे। एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा ऋषभ भाई को ढूंढते हुआ फिर उर्वशी। एक ने लिखा बहुत ज्यादा प्यारा, लेकिन फिर भी ऋषभ भाई हां नहीं करने वाले। एक ने लिखा वन साइड लव है उर्वशी का पंत के लिए। ऋषभ पंत सड़क‍ हादसे के बाद IPL से बाहर हो चुके हैं। पंत का हालिया फॉर्म जैसा भी रहा, लेकिन वह IPL में दिल्‍ली के लिए बेहद जबरदस्‍त रहे हैं।

Salman Khan धमकियां मिलने के बाद पहुंचे kapil sharma के पास, वायरल हुई फोटो

बता दें उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ अक्सर सामने आता है, लेकिन आज कल उर्वशी नसीम को लेकर भी काफी चर्चा में है। दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटन्स के मैच में क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को चीयर करने के लिए पहुंचे थे। जहां एक लड़की ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए एक प्लेकार्ड हाथ में पकड़ा था, जिस पर लिखा था, 'थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं है।' इस लड़की को सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा था, 'क्यों?'जिसके बाद यूजर्स ने कमेंट्स की बरसात कर दी थी। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement