A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए ऑफिस की तलाश में निकलीं Sara Ali Khan, मां अमृता का हाल देख लोगों का खुला रह गया मुंह!

नए ऑफिस की तलाश में निकलीं Sara Ali Khan, मां अमृता का हाल देख लोगों का खुला रह गया मुंह!

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ अपने नए ऑफिस की तलाश में निकली थीं। मां-बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सारा अली खान की मां अमृता को देखकर लोग शॉक्ड हो गए हैं।

amrita singh, sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान।

बॉलीवुड की चकाचक एक्ट्रेस सारा अली खान खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी बेबाकी से तो कभी नमस्ते दर्शकों कहकर अपने रिपोर्टिंग वाले अंदाज से एक्ट्रेस लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल भी बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से बिल्कुल अलग है। एक्ट्रेस काफी कूल और चिल अंदाज में नजर आती हैं। लोगों को उनका ह्यूमर भी काफी पसंद है। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। इस बार उनका एक वीडियो उनकी मां अमृता सिंह के साथ सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सारा तलाश रहीं नया ऑफिस
सामने आए वीडियो में सारा अली खान और अमृता सिंह एक नई बन रही बिल्डिंग से बाहर आती नजर आ रही हैं। सारा जहां शॉर्ट्स और टॉप पहने अपने जिम आउटफिट में दिख रही हैं तो वहीं उनकी मां अमृता ने पैंट्स के साथ लूज टी-शर्ट्स कैरी की हैं। दोनों अपने नए ऑफिस की तलाश में निकली हैं। दोनों एक नई वर्कप्लेस चाहती हैं, जिसके लिए वो कई अलग-अलग जगहों को देख रही हैं। 

अमृत सिंह को देखकर शॉक हुए लोग
इस वर्क प्लेस हंट के दौरान सारा अली खान अली खान की मां ने सबकी  नजरें अपनी ओर खींची। उसकी वजह उनके सफेद बाल थे। कई फैंस ने उनका ये अवतार देखकर कहा कि अगर करीना कपूर और सैफ अली खान भी अपने बाल डाई नहीं करेंगे तो ऐसे ही दिखेंगे। वहीं कई लोगों का कहना है कि अमृता खुद को मेंटेन नहीं कर रही हैं। वहीं कई लोग तो शॉक हो गए।

Image Source : Instagram अमृता सिंह को देख लोग हुए शॉक।

सारा ने की थी स्ट्रीट शॉपिंग
बता दें, कुछ दिनों पहले सारा अली खान को अपनी एक दोस्त के साथ समुंद्र किनारे घूमते देखा गया था। ठीक उसी दिन का एक और वीडियो सामने आया है। वो इस वीडियो में बांद्रा की मार्केट में अपनी दोस्त के साथ घूमकर शॉपिंग कर रही हैं। दरअसल, सारा अली खान को स्ट्रीट शॉपिंग का बड़ा शॉक है।

इस फिल्म में आई थीं नजर
सारा अली खान आखिरी बार विक्की कौशल के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आई थीं। फिल्म लोगों को पसंद आई थीं। विक्की और सारा दोनों के काम की लोगों ने तारीफ की थी। ये फिल्म पिछले महीने 2 जून को रिलीज हुई थी। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मेट्रे' और 'मर्डर मुबारक' में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। 

ये भी पढ़ें: हनीमून से लौटते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए सनी देओल के बेटा-बहू, कमेंट देख कहेंगे- लोगों ने कहीं का नहीं छोड़ा!

शाहरुख खान ने फैंस को दिया एक और गिफ्ट, 'जवान' की कहानी को लेकर खोला बड़ा राज!

Latest Bollywood News