A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

The Immortal Ashwatthama: विक्की कौशल की फिल्म से रिप्लेस हुईं सारा अली खान! इस साउथ एक्ट्रेस के नाम की है चर्चा

आदित्य धर (Aditya Dhar) की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है।

sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN विक्की कौशल की फिल्म रिप्लेस हुईं सारा अली खान

Highlights

  • फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' का निर्देशन आदित्य धर कर रहे हैं
  • फिल्म में विक्की कौशल मुख्य किरदार निभाएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने लुक से सोशल मीडिया पर खूब वाह-वाही लूट रही हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही फैंस के दिलों में अपने अभिनय से एक खास जगह बना ली थी। आने वाले समय में सारा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें आदित्य धर (Aditya Dhar) की फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) का नाम भी शामिल है। इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जो कि सारा के फैंस के लिए बुरी खबर है।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan ने न्यासा देवगन के साथ की पार्टी, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) से सारा अली खान का पत्ता कट चुका है। फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया था मगर अब सारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। दरअसल, फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए गए हैं जिसकी वजह से फिल्म में विक्की कौशल से उम्र में बड़ी दिखने वाली एक्ट्रेस का जरूरत थी और इस पर सारा खरी नहीं उतर रही थीं। फिल्म की कहानी में पहले विक्की से उम्र में छोटी दिखने वाली एक्ट्रेस चाहिए थी जिस कारण सारा अली खान को कास्ट किया गया था।

Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया करोड़ों का बिजनेस

साउथ की एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सारा अली खान की जगह अब मेकर्स ने समांथा रुथ प्रभु के नाम पर मुहर लगाई है। हालांकि अभी तक इन खबरों पर ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका और अगले साल फिल्म रिलीज होने की संभावना है। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में धनुष के अपोजिट नजर आई थीं। वहीं विक्की कौशल फिल्ममेकर मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगी।

Pooja Batra Birthday: 46 साल की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूजा बत्रा, दिखती हैं यंग

Latest Bollywood News