Friday, April 26, 2024
Advertisement

Pooja Batra Birthday: 46 साल की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूजा बत्रा, दिखती हैं यंग

बॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस में से एक पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। पूजा आज 27 अक्टूबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 27, 2022 6:49 IST
pooja batra birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/POOJABATRA पूजा बत्रा फिटनेस सीक्रेट

Highlights

  • पूजा बत्रा का जन्म उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में हुआ था
  • पूजा ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं
  • पूजा बत्रा ने एक्टर नवाब शाह संग शादी रचाई है

बॉलीवुड की यूं तो कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा और लोगों से दूरी बना ली, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो कि उम्र के साथ-साथ ज्यादा खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक हो गई हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की 'विरासत' गर्ल पूजा बत्रा (Pooja Batra) की जो आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 27 अक्टूबर 1976 को उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में जन्मीं पूजा बत्रा (Pooja Batra) भले ही आज के समय में सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

यह भी पढ़ें: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छा गईं बॉलीवुड की ये बिंदास एक्ट्रेसेस , देखिए इनकी लिस्ट

पूजा बत्रा (Pooja Batra) की उम्र भले ही 46 साल हो गई है मगर उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि वो अभी 35 से ज्यादा की नहीं दिखतीं। एक समय था जब बॉलीवुड पर पूजा बत्रा का राज था उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। पूजा बत्रा (Pooja Batra) की खूबसूरती का राज योगा है. पूजा कठिन योगा आसन भी बड़ी ही आसानी से करती हैं। पूजा खुद को तो फिट रखती ही हैं साथ ही साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और योगा वीडियोज को शेयर कर लोगों को भी फिटनेस के प्रति जागरुक करती हैं।

Raveena Tandon birthday: कभी डिप्रेशन का शिकार हुई थी रवीना टंडन, इस मशहूर अभिनेता को ठहराया था जिम्मेदार

हाल ही में पूजा बत्रा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हेड स्टैंड यानी शीर्षासन करती नजर आ रही हैं। इस आसन को करने के लिए किसी दीवार का सहारा भी लिया जा सकता है।

पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने साल 1993 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। पूजा बत्रा ने हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में काम किया है। पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रही हैं। पूजा बत्रा ने साल 2003 में अमेरिकी बिजनेसमैन सोनू अहलूवालिया से शादी रचाई थी, हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई. सोनू अहलूवालिया से तलाक के बाद पूजा ने साल 2019 में गुपचुप तरीके से एक्टर नवाब शाह से शादी रचाई।

AS04 Teaser Out: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर लॉन्च किया 'एएस04' का टीजर, दिखाया जबरदस्त एक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement