Thursday, April 25, 2024
Advertisement

AS04 Teaser Out: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर लॉन्च किया 'एएस04' का टीजर, दिखाया जबरदस्त एक्शन

AS04 Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी चौथी फिल्म 'एएस04' का एक धमाकेदार टीजर जारी किया। जबरदस्त एक्शन के साथ आयुष का स्वैग एंटरटेनमेंट का सटीक फॉर्मूला है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: October 26, 2022 14:56 IST
AS04 Teaser Out- India TV Hindi
Image Source : AS04 TEASER OUT AS04 Teaser Out

AS04 Teaser Out: आयुष शर्मा ने अपने बर्थड पर फैंस को खास गिफ्ट दिया है। बता दें उनकी अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर में आयुष का एक्शन अवतार दिख रहा है। फिल्म नाम ‘एएस04’ है। टीजर में दिख रहा है की आयुष अंधेरे में बैठकर गिटार बजा रहे हैं। फिर आचानक टीजर में ट्वीस्ट होता है और गन लेजर की झलक दिखाई देती हैं। कई लोग हाथ में गन लिए उन्हें घेरे हुए खड़े हैं। वे लोग आयुष से नाम पूछते हैं जिसके बाद आयुष बोलते हैं- “पहचान की तो दिक्कत है”। इसके बाद एक गन छिनकर एक्शन दिखाने लगते हैं।

बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी चौथी फिल्म 'एएस04' का एक धमाकेदार टीजर जारी किया। जबरदस्त एक्शन के साथ आयुष का स्वैग एंटरटेनमेंट का सटीक फॉर्मूला है। टीजर की शुरूआत आयुष द्वारा गिटार बजाते हुए होती है। इस दौरान हथियारबंद लोगों का एक ग्रुप उस पर हमला करने के लिए आता है। यहां एक्टर का पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलता है। टीजर के बारे में बात करते हुए, आयुष ने कहा, 'एएस04' एक बहुत ही रोमांचक प्रोजेक्ट है और खास तौर पर इसे मेरे जन्मदिन पर लॉन्च करना सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट है।

TV Actresses: छोटे पर्दे पर जलवा दिखाने के बाद टीवी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेस ने बड़े पर्दे पर दर्शकों को बनाया दीवाना

एक्टर ने कहा, फिल्म में काम करना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अलग लुक, स्टाइल और पर्सनालिटी के साथ एक बहुत ही दिलचस्प किरदार निभा रहा हूं, और मैं दर्शकों के लिए मेरे इस नए अवतार को देखने के लिए उत्साहित हूं। यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement