A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sara Ali Khan ने दोहराया अपना 'केदारनाथ' वार्डरोब, बोलीं - 'कभी-कभी दोहराना फिर से जीने के..'

Sara Ali Khan ने दोहराया अपना 'केदारनाथ' वार्डरोब, बोलीं - 'कभी-कभी दोहराना फिर से जीने के..'

सारा अली खान ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए फिल्म 'केदारनाथ' में पहने अपने कपड़ों को रिपीट करते हुए प्यारी सी फोटो शेयर की है।

Sara Ali Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SARAALIKHAN95 Sara Ali Khan

Sara Ali Khan:  अभिनेत्री सारा आलिया खान ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' में अपने पहने कपड़े को दोहराने का फैसला किया है। सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, जहां उन्होंने फिल्म में पहनी सलवार-कमीज को दोहराते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

छवि में, वह उन्हीं कपड़ों में एक तस्वीर पकड़े हुए दिखाई दे रही है, जो उन्होंने तब फिल्म में पहने थे, बैंगनी-नारंगी-लाल पोशाक। सारा ने कैप्शन के रूप में लिखा, "मैंने केदारनाथ में पहने कपड़ों को दोहराने का फैसला किया है। कभी-कभी दोहराना फिर से जीने के सबसे करीब होता है।"

'केदारनाथ' का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। यह एक धनी हिंदू ब्राह्मण लड़की के बीच एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी के बारे में बताता है, जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है और एक मुस्लिम लड़का जो एक 'पिठू' (कुली) है जो वहीं आसपास काम करता है।

जैसे-जैसे उनका रिश्ता बढ़ता है, इस जोड़ी को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है, जिसमें पारिवारिक अस्वीकृति और विपरीत पृष्ठभूमि शामिल हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही विक्रांत मैसी अभिनीत 'गैसलाइट' में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें - 

Vikram Vedha Song out: विक्रम वेधा का Alcoholia सॉन्ग हुआ रिलीज़, ऋतिक रोशन का डांस देख फैंस हुए क्रेजी

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

PM Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर इन सेलेब्स ने दीं पीएम मोदी को शुभकामनाएं

Malaika and Amrita: परदे पर धमाल मचाने आ रही है अरोड़ा सिस्टर्स की जोड़ी, शो में हो सकते हैं कई सीक्रेट्स के खुलासे

 

Latest Bollywood News