Friday, April 19, 2024
Advertisement

PM Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर इन सेलेब्स ने दीं पीएम मोदी को शुभकामनाएं

PM Narendra Modi's Birthday: दुनिया भर के कई जाने माने व्यक्तियों, राजनेताओं और मशहूर हस्तियों ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी पीएम मोदी को खास अंदाज में जन्मदिन विश कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 17, 2022 12:02 IST
Happy Birthday Prime Minister Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Happy Birthday Prime Minister Narendra Modi

Highlights

  • अक्षय कुमार की प्रेरणा हैं पीएम मोदी
  • कंगना ने कहा गृह का सबसे शक्तिशाली इंसान

PM Narendra Modi's Birthday: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (17 सितंबर) को 72 वर्ष के हो गए। इस अवसर को खास बनाने के लिए देश भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, सुबह से ही दुनिया भर के कई जाने माने लोगों और राजनेताओं ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दीं। वहीं बॉलीवुड में भी इस दिन को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है। अक्षय कुमार, कंगना रनौत, रितेश देशमुख, अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें विशेष दिन की शुभकामनाएं दीं हैं।

अनुपम खेर ने की स्वस्थ जीवन की कामना 

अपने ट्विटर पर खेर ने पीएम मोदी का एक वीडियो साझा किया और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। उन्होंने लिखा, "आदरणीय प्रधान मंत्री श्री @narendramodi जी! आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं! प्रभु आपको एक लंबा और स्वस्थ जीवन प्रदान करें! आप अपनी शपथ की जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं! इसे वर्षों तक करते रहेंगे! धन्यवाद के लिए आपका नेतृत्व! जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री मोदी जी!

अक्षय कुमार ने बताया पीएम मोदी को प्रेरणा 

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा, "आपकी दूरदर्शिता, आपकी गर्मजोशी और काम करने की आपकी क्षमता... बस कुछ चीजें जो मुझे बहुत प्रेरणादायक लगती हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं @narendramodi जी। आपके स्वास्थ्य, खुशी की कामना करते हैं। और आगे एक गौरवशाली वर्ष।"

कंगना ने कहा- ग्रह के सबसे शक्तिशाली

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कार्यक्रम से पीएम मोदी की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की, साथ ही एक लंबा जन्मदिन नोट भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा है, 'इस ग्रह का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक हो, माननीय प्रधान मंत्री @narendramodi। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली आदमी बनने तक, क्या अविश्वसनीय यात्रा है... हम आपके लंबे, लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, जैसे गांधी, आप अमर हैं। अब इस राष्ट्र और उससे आगे की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गए हैं। आप हमेशा के लिए प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कुछ भी मिटा नहीं सकता है इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं… आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हैं।"

Prime Minister Narendra Modi

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT
Prime Minister Narendra Modi

अजय देवगन ने भी दीं शुभकामनाएं 

इस मौके पर अजय देवगन ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है, "सम्माननीय प्रधानमंत्री जी आपका नेतृत्व मुझे और कई लोगों को प्रेरित करता है। आपके अच्छे स्वास्थ्य और आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं सर।"

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

Anupamaa के 'तोषू' को नहीं आई चार रात तक नींद, जानिए शूटिंग के बाद क्यों निकले आंसू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement