A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sara Ali Khan ने दिखाया स्टार किड्स का वेकेशन, भाई और दोस्तों संग लंदन में कर रही हैं मस्ती

Sara Ali Khan ने दिखाया स्टार किड्स का वेकेशन, भाई और दोस्तों संग लंदन में कर रही हैं मस्ती

Sara Ali Khan हर साल न्यू ईयर से पहले परिवार संग वेकेशन पर निकल जाती हैं। सोशल मीडिया पर सारा लगातार अपने वेकेशन से तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 sara ali khan

पटौदी खानदान की लाडली Sara Ali Khan सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। सारा अली खान अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इन दिनों अपने शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर सारा अली खान परिवार के साथ विदेश में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। वेकेशन पर सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ लगातर अपनी ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में Sara Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: TRP List: एक बार फिर टॉप पर पहुंचा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए क्या है 'गुम है किसी के प्यार में' का हाल

Image Source : instagram/saraalikhan95sara ali khan

सारा अली खान पहली तस्वीर में गुलाबी रंग की जैकेट के साथ ट्रैक पैंट पहने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक झूले पर बैठी दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में सारा अली खान अपनी 2 दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में सारा क्रिसमस के सेलिब्रेशन में दोस्तों संग दिख रही हैं। सारा अली खान की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो अभी तक लंदन में क्रिसमस के खुमार से निकल नहीं पाई हैं। सारा और इब्राहिम अक्सर साथ में वेकेशन पर जाते हैं। इस वेकेशन पर सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता सिंह भी गई हैं। बीते दिनों सारा ने मां के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी।

Kangana Ranaut ने Tunisha Sharma की मौत को बताया 'हत्या', पीएम मोदी से की ये अपील

Image Source : instagram/saraalikhan95sara ali khan

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वेकेशन से पहले उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर रहीं ऊषा मेहता के रियल लाइफ पर आधारित होगी। फिल्म में सारा अली खान ऊषा मेहता के किरदार में नजर आएंगी। सारा अली खान आने वाले समय में फिल्म 'मेट्रो... इन दिनों' में अनुराग बसु के निर्देशन में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी।

Alia Bhatt के लिए साल 2022 रहा बेहद खास, एक्ट्रेस ने Video में दिखाई प्रेग्नेंसी से वेकेशन तक की झलक

Latest Bollywood News