Thursday, April 25, 2024
Advertisement

TRP List: एक बार फिर टॉप पर पहुंचा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', जानिए क्या है 'गुम है किसी के प्यार में' का हाल

TRP के लिए कई बार सीरियल के मेकर्स अपने शो के किरदारों के साथ भी छेड़छाड़ कर देते हैं और ऐसे ट्विस्ट ले आते हैं जो दर्शकों से हजम भी नहीं होते।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 28, 2022 21:12 IST
TRP list- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TRP list

Tv Serial Trp List: टीवी शोज का क्रेज लोगों में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से लेकर 'अनुपमा' तक लोगों को ये सीरियल परिवार के साथ देखने में मजा आता है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन से सीरियल ने टीआरपी की लिस्ट में बाजी मारी है। यहां हम आपको ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट बताने जा रहे हैं जहां शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस लिस्ट में एक बार फिर दिलीप जोशी स्टारर सिटकॉम 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' टॉप पर आ चुका है। ये सीरियल हर उम्र के लोगों का फेवरेट है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

छोटे पर्दे के मशहूर शो 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' में नजर आने वाले हर किरदार की अलग ही फैन फॉलोइंग हैं। इस हफ्ते सीरियल ने टॉप पर अपनी जगह बनाई है। 

'अनुपमा'

टॉप पर रहने वाला शो 'अनुपमा' इस बार दूसरे नंबर पर आ गया है। सीरियल में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। सीरियल में अब अनुज और अनुपमा के बीच तकरार देखने को मिल सकती है। हमेशा अनुपमा को प्यार करने वाला अनुज उस पर गुस्सा करेगा।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Tunisha Sharma की मौत को बताया 'हत्या', पीएम मोदी से की ये अपील

'कौन बनेगा करोड़पति 14'

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जल्द ही खत्म होने वाला है। इस बार ये शो तीसरे नंबर पर है। इस शो को देखते-देखते भी दर्शकों को घर बैठे पैसे जीतने का मौका मिलता है।

'गुम है किसी के प्यार में'

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग में गिरावट आई है। टीआरपी चार्ट में ये शो नीचे गिर कर चौथे नंबर पर आ गया है। सीरियल में अभी काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है लेकिन शायद ये दर्शकों को लुभा नहीं पा रहा।

अनन्या पांडे को देख उर्फी जावेद से तुलना करने लगे फैंस, एक्ट्रेस ने मोनोकिनी में करवाया बोल्ड फोटोशूट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', इस बार लिस्ट में पांचवें नंबर पर आ गया है। इस शो को दर्शक पसंद करते हैं।

'बिग बॉस'

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' एंटरटेनमेंट से भरपूर है। अब यह शो ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार छठे नंबर पर आ गया है। 

'इंडियन आइडल' 

इंडियन आइडल इस बार 7वें नंबर पर आ चुका है। रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल - सीजन 13' नए साल पर 1 जनवरी 2023 को रात 8 बजे से रात 11 बजे तक अपनी ग्रैंड 'सक्सेस पार्टी' मनाएगा।

Alia Bhatt के लिए साल 2022 रहा बेहद खास, एक्ट्रेस ने Video में दिखाई प्रेग्नेंसी से वेकेशन तक की झलक

'द कपिल शर्मा शो' 

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ने इस लिस्ट में 8वें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। 

'नागिन 6'

तेजस्वी प्रकाश का शो 'नागिन 6' की रेटिंग में इस बार 9वें नंबर पर है।

'कुमकुम भाग्य'

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित फेमस टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' ने इस लिस्ट में 10वें नंबर पर जगह बना ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement