Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे को देख उर्फी जावेद से तुलना करने लगे फैंस, एक्ट्रेस ने मोनोकिनी में करवाया बोल्ड फोटोशूट

Ananya Panday को इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 28, 2022 17:13 IST
ananya panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY ananya panday

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday ने कम समय में ही सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बना ली है। अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। अनन्या की इन तस्वीरों को कुछ फैंस पसंद कर उन्हें 'बेबी डॉल' कह रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने Ananya Panday की तुलना उर्फी जावेद से कर दी।

यह भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी के लिए बहू टीना अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शेयर की अनदेखी Photo

Ananya Panday तस्वीर में व्हाइट कलर की मोनोकिनी में दिख रही हैं। तस्वीरों में अनन्या के चेहरे पर सूरज की रोशनी पड़ रही है जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा, 'बेबी डॉल सोने की लग रही हो।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अनन्या पांडे तुम उर्फी को कॉपी क्यों कर रही हो, एक ही उर्फी काफी है।'

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद राम चरण ने पत्नी के साथ शेयर की फोटो, फैंस को कहा शुक्रिया

बता दें कि अनन्या पांडे इन दिनों अपने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या पांडे का बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाजा भी फैंस को पसंद आ रहा है। करण जौहर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अनन्या पांडे का अब तक का फिल्मी करियर ठीक-ठाक रहा है। अनन्या की कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की है तो वहीं कुछ बुरी तरह फ्लॉप भी हुई हैं। फिल्मों के साथ-साथ अनन्या अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अनन्या पांडेय आखिरी बार साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लाइगर' में नजर आई थीं। अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों को बात करें तो वो एक बार फिर साल 2023 में भी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अनन्या पांडे जल्द ही 'ड्रीम गर्ल-2' में आयुष्मान खुराना संग दिखाई देंगी। इसके अलावा अनन्या पांडे फिल्म 'खो गए हम कहां' में आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम कर रही हैं।

2022 में साउथ की इन दो फिल्मों ने की इतनी मोटी कमाई, बॉलीवुड की टॉप 10 मूवीज का कलेक्शन भी है कम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement