A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sara Tendulkar के हाथों पर चढ़ा किसके प्यार का रंग? मेहंदी का गहरा रंग देख फैंस ने किया सवाल

Sara Tendulkar के हाथों पर चढ़ा किसके प्यार का रंग? मेहंदी का गहरा रंग देख फैंस ने किया सवाल

Sara Tendulkar: सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिनमें वो मेहंदी लगवाती हुई नज़र आ रही हैं।

Sara Tendulkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - SARA TENDULKAR Sara Tendulkar

Highlights

  • सारा तेंदुलकर ने लगवाई अपने हाथों पर मेहंदी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सारा की तस्वीरें

Sachin Tendulkar: भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर ( Sara Tendulkar ) अपनी खूबसूरती के चलते आए दिन सुर्खियां बटौरी रहती हैं। भले ही सारा ने अभी फिल्मी पर्दे पर एंट्री न की हो, लेकिन उनकी फैन फोलॉइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए ही वायरल होनी शुरू हो जाती हैं। 

इसी बीच सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। जिनमें वो मेहंदी लगवाती हुई नज़र आ रही हैं। वायरल हो रही तस्वीर को सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है। जिसमें वो सूट पहने हुए अपने हाथों की मेहंदी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। सारा की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। सचिन की बेटी के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। 

Koffee With Karan के Raksha Bandhan Special एपिसोड में शामिल होंगे Sonam Kapoor और Arjun Kapoor

सारा तेंदुलकर के करियर को लेकर हर कोई यही अंदाज़ा लगाता है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी। फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। सारा के फोटोशूट अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने ब्राइडल लुक का फोटोशूट शेयर किया था। दुल्हन के अवतार में सारा को देख फैंस अपनी नज़रे उनसे हटा ही नहीं पाए। तस्वीरों में सारा गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए नज़र आईं थीं।  जिसमें गोटा पट्टी और सेक्विन के कच्चे रेशम पर हाथ से काफी बारीक काम किया हुआ था। 

Image Source : instagram - Sara TendulkarSara Tendulkar

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने लिया दोबारा शादी करने का फैसला? दोनों बच्चों के साथ शामिल होंगे एक्टर!

 

बता दें - सारा पढ़ाई के साथ-साथ मशहूर ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी करती हैं। 24 साल की सारा तेंदुलकर का कभी मुंबई तो कभी लंदन पढ़ाई के सिलसिले में आना-जाना लगा रहता है। क्या आप जानते हैं सारा के नाम के पीछे की एक खास वजह है। सारा तेंदुलकर का नाम क्रिकेट के एक लोकप्रिय टूर्नामेंट 'सहारा कप' के नाम पर रखा गया था। 

रणबीर कपूर संग नजर आईं प्रेगनेंट आलिया भट्ट, जानिए क्यों हो गईं ट्रोल

Latest Bollywood News