Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने लिया दोबारा शादी करने का फैसला? दोनों बच्चों के साथ शामिल होंगे एक्टर!

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan अपने बॉयफ्रेंड Arslan Goni के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन अब वो इस रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहती हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 07, 2022 8:07 IST
Hrithik-Sussanne - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - SUSSANNE KHAN Hrithik-Sussanne

Highlights

  • सुजैन खान ने किया दोबारा शादी करने का फैसाल!
  • एक्स वाइफ की शादी में शामिल होंगे ऋतिक रोशन!

Sussanne Khan Wedding : बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) लंबे वक्त से दुनिया के सामने अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करती हुईं नज़र आ रही हैं। दोनों का रिश्तों खूब सुर्खियां बटौर रहा है। सुजैन और अर्सलान अब खुलकर एक-दूसरे का हाथ सरेआम पकड़ने से नहीं घबराते हैं। दोनों को अक्सर साथ में कैप्चर किया जाता है। साथ ही दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। 

सुजैन और अर्सलान को हाल ही में वेकेशन पर साथ में देखा गया था। जहां दोनों क्वालिटी टाइम गुज़ार रहे थे। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच तस्वीरों के अलावा भी एक खबर काफी वायरल हो रही है और वो है सुजैन और अर्सलान गोनी की शादी की खबर। सही सुना आपने ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद एक बार फिर से सुजैन को अपने जीवनसाथी के रूप में अर्सलान मिल गए हैं। इसलिए एक्टर की एक्स वाइफ जल्द से जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करना चाहती हैं। 

रणबीर कपूर संग नजर आईं प्रेगनेंट आलिया भट्ट, जानिए क्यों हो गईं ट्रोल

खबरों की मानें तो - सुजैन को अर्सलान में सभी तरह खूबियां मिल गई हैं जो एक पति में होनी चाहिए। इसलिए दो बच्चों की मां होने के बाद भी सुजैन अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी सोच-विचार कर रही हैं। माना जा रहा है दोनों की शादी बेहद सादगी से होगी। जिसमें खास बात ये है कि अपनी एक्स वाइफ की शादी में ऋतिक अपने दोनों बच्चों के साथ शिरकत भी कर सकते हैं। एक्टर भी अपनी लाइफ में काफी खुश हैं। ऋतिक भी काफी वक्त से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं।

विजय और अनन्या के गाने में दिखी इतनी हॉटनेस, सोशल मीडिया पर आई 'आफत'

बता दें - ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन को काफी सपोर्ट करते हैं। तलाक के बाद भी दोनों अपने बच्चों के साथ खुशी-खुशी मिलते हैं और बातें भी करते हैं। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन ने तो सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान को भी अपना लिया है। चारों को कई बार साथ में पार्टी करते हुए भी देखा गया है। तलाक के बाद भी सुजैन और ऋतिक के बीच के हालात काफी अच्छे हैं। ऋतिक और सुजैन ने साल 2013 में तलाक ले लिया था।

Madhubala Biopic: मधुबाला की बायोपिक पर छिड़ा विवाद, मेकर्स के खिलाफ होने वाली है कानूनी कार्रवाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement