Sunday, March 03, 2024
Advertisement

विजय और अनन्या के गाने में दिखी इतनी हॉटनेस, सोशल मीडिया पर आई 'आफत'

Liger new song Aafat: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' का तीसरा ट्रैक 'आफत' रिलीज होते ही धूम मचा रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 06, 2022 13:49 IST
Liger new song Aafat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ANANYAPANDEY Liger new song Aafat

Highlights

  • सोशल मीडिया पर छाया 'आफत'
  • तनिष्क बागची ने फिर जीता दिल

Liger new song Aafat: मोस्ट अवेटेड विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) स्टारर 'लाइगर' (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शनिवार को फिल्म का तीसरा ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। गाने में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों ने बीच नाचते हुए इस गाने में नई जान डाल दी है।  

सोशल मीडिया पर छाया 'आफत' 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इस गाने 'आफत' में ऐसा डांस किया है कि लोग इनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए अभी चंद घंटे ही हुए हैं और यूट्यूब पर इसे अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। देखिए ये वीडियो...

क्या बोले विजय देवरकोंडा 

इस गाने को लेकर विजय देवरकोंडा ने कहा, "लाइगर के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। 'आफत' म्यूजिक लवर्स के लिए एकदम सही है। मैं पूरी टीम और अनन्या का आभारी हूं कि उन्होंने इस गाने को एक कंप्लीट पैकेज बना दिया है।"

Brahmastra: ऐसे हुई 'ब्रह्मास्त्र' की शुरुआत, अयान मुखर्जी ने खोले फिल्म से जुड़े राज- Watch Video

तनिष्क बागची ने फिर जीता दिल 

सोनी म्यूजिक के इस गाने को तनिष्क बागची ने क्रिएट किया है यानी इस गाने का म्यूजिक और आवाज दोनों तनिष्क ने दी है। वहीं फीमेल वाइस एक्ट्रेस और सिंगर जहरा खान की है। डांस नंबर को पीयूष भगत और शाजिया सामजी ने कोरियोग्राफ किया है। तेलुगू फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत 'लाइगर' 25 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है।

Madhubala Biopic: मधुबाला की बायोपिक पर छिड़ा विवाद, मेकर्स के खिलाफ होने वाली है कानूनी कार्रवाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement