A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर हुए इमोशनल, शेयर की अनदेखे पलों की वीडियो

सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर हुए इमोशनल, शेयर की अनदेखे पलों की वीडियो

सतीश कौशिक की 13 अप्रैल को पहली बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर उनके दोस्त अनुपम खेर ने रूला देने वाला एक अनदेखे पलों का वीडियो शेयर किया है। इस वीडिय में दोनों की कुछ खास तस्वीरें दिखने को मिल रही है।

anupam kher on Satish Kaushik Birth Anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सतीश कौशिक बर्थ एनिवर्सरी

भारतीय सिनेमा के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक सतीश कौशिक का पिछले साल 9 मार्च को निधन हो गया था। सतीश ने अपने अभिनय और निर्देशन से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई। उनकी मौत की खबर सुन फिल्म फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि उनके प्रशंसकों और दोस्तों को जबरदस्त झटका लगा। हालांकि, दिवंगत अभिनेता सतीश के एक ऐसे दोस्त भी हैं जो उन्हें हमेशा याद करते हैं। हम बात कर रहे हैं अनुपम खेर की जिन्होंने सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें अनदेखे पलों की कुछ तस्वीरें और झलक देखने को मिल रही है।

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक किया याद

निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक की आज 67वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने दोस्त सतीश कौशिक के लिए एक स्पेशल और रूला देने वाला पोस्ट शेयर किया है। इस वीडियो में सतीश कौशिक और अनुपम खेर की खट्टी मीठी यादें देखने को मिलेगी, जिन्हें देख आपकी आंखें नम हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सतीश कौशिक-अनुपम खेर के अनदेखे पल

अनुपम खेर ने जो पोस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें दिवंगत अभिनेता और उनके साथ अनुपम खेर की कई अनदेखी तस्वीरें हैं। अनुपम ने सतीश को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक लंबा नोट भी लिखा और लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे #सतीश! तुम जहां भी हो भगवान तुम्हें सारी खुशियां दे। मेरे लिए आप हमेशा मेरे पास हो... तुम तस्वीरों में, बातचीत में, जब मैं अकेली होता हूं तब, जब मैं लोगों के साथ होती हूं, हर जगह हर वक्त तुम मेरे साथ होते हो।'

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने इस पोस्ट में उनके निर्देशन प्रोजेक्ट के बारे में एक अपडेट भी शेयर की है। लिखा है, '#TanviTheGreat के बारे में अपडेट हम अपने शूट #Day34 पर हैं। शूटिंग अच्छी तरह से चल रही है। नजर न लगे। मैंने आपके सारे अच्छे सुझावों को मना है। मुझे आपके होने का एहसास होता है, आपके फोन कॉल, आपकी बातें, हमारी गपशप के सेशन और आपका सेंस ऑफ ह्यूमर याद आता है! लव यू फॉरएवर मेरे दोस्त।'

 

Latest Bollywood News