A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Nawazuddin Siddiqui को साड़ी और झुमकों में देख लोगों को याद आईं काजोल, तस्वीर देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

Nawazuddin Siddiqui को साड़ी और झुमकों में देख लोगों को याद आईं काजोल, तस्वीर देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

Nawazuddin Siddiqui: 'हड्डी' फिल्म से नवाज की एक और फोटो वायरल हुई है। इस फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहें हैं। जिसे देखकर फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक की तुलना लोग काजोल से कर रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui INSTAGRAM- India TV Hindi Image Source : NAWAZUDDIN SIDDIQUI INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कुछ दिनों पहले फिल्म 'हड्डी' से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किन्नर लुक वाली फोटो वायरल हुई थी इस फोटो की तुलना लोगों ने अर्चना पूरन सिंह से की थी। वहीं एक बार फिर फिल्म 'हड्डी' से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक फोटो वायरल हुई है। जिसे देखकर फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस फिल्म में नवाज एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभा रहे हैं।

कानों पर बाल उगाने के लिए Varun Dhawan करते थे ये जतन, kapil sharma ने उगलवाया सच

जानकारी के अनुसार 'हड्डी' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने करीब 80 रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स के साथ काम किया है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'हड्डी' फिल्म में काम करने को लेकर कहा कि 'हड्डी' में रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स संग काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। ये मेरे लिए सम्मान की बात थी। इस फिल्म के माध्यम से मुझे ट्रांस समुदाय के बारे में समझने और सीखने का मौका मिला।

Drishyam 2: 53वें IFFI में होगी 'दृश्यम 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग, अजय देवगन होंगे शामिल

बता दें 'हड्डी' फिल्म से नवाज की एक और फोटो वायरल हुई है। इस फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रीन कलर की साड़ी में और कानों में बड़े झुमके पहने दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने माथे पर लाल रंग की बड़ी सी बिंदी, लाल लिपस्टिक, लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक को फैंस काजोल से तुलना कर रहे हैं।  

Image Source : Nawazuddin Siddiqui INSTAGRAMNawazuddin Siddiqui INSTAGRAM

Latest Bollywood News