Drishyam 2: 53वें IFFI में होगी 'दृश्यम 2' की स्पेशल स्क्रीनिंग, अजय देवगन होंगे शामिल

Drishyam 2: 'दृश्यम 2' शुक्रवार 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। वहीं इस फिल्म की अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में एक विशेष स्क्रीनिंग की जाएगी।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: November 17, 2022 18:10 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Drishyam 2

Drishyam 2: अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) कल रिलीज हो रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स को उम्मीद हैं की यह फिल्म बॉक्स आफिस में कमाल करेगी। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' शुक्रवार 18 नवंबर को रिलीज हो रही है, भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 53वें संस्करण में एक विशेष स्क्रीनिंग की जाएगी। भारतीय राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) ने गुरुवार को ट्विटर पर अजय  देवगन का एक वीडियो शेयर जानकारी दी।

Shraddha Arya marriage anniversary: पति संग रोमांटिक हुईं श्रद्धा आर्या, कैमरे के सामने राहुल को किया KISS

बता दें फिल्म 21 नवंबर को गोवा में दिखाई जाएगी, जहां इसे ज्यादातर शूट किया गया है। इसके साथ ही अजय देवगन स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे। एनएफडीसी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अजय कह रहे हैं कि"हैलो, मुझे पता है कि आप सभी 'दृश्यम 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मैं जल्द ही आप लोगों से मिलूंगा। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दृश्यम 2' का प्रीमियर हो रहा है। 53वें आईएफएफआई में, इसे एक साथ देखते हैं, गोवा में मिलते हैं।"

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस Aindrila Sharma की हालत गंभीर, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर पर हुईं शिफ्ट

संयोग से, गोवा के साथ फिल्म के जुड़ाव ने पंजिम में फिल्माए गए इसके 'सत्संग' और पाव भाजी के कारण कई मीम्स और वायरल जोक्स को प्रेरित किया है।'दृश्यम 2' 2015 की फिल्म का सीक्वल है, जो खुद इसी नाम की हिट मलयालम सुपरहिट फिल्म का रीमेक थी, जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे। 2015 की 'दृश्यम ' का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था, जिनका 2020 में सिरोसिस के कारण निधन हो गया था। सीक्वल का निर्देशन निर्माता कुमार मंगत पाठक के बेटे अभिषेक पाठक ने किया है और इसमें देवी श्री प्रसाद का संगीत है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन