A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Selfiee Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ी अक्षय की 'सेल्फी', इतना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Selfiee Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ी अक्षय की 'सेल्फी', इतना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Selfiee Box Office Collection Day 2 अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से पिट गई है। आइए जानते है फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की है।

indiatv- India TV Hindi Selfiee Box Office Collection

खिलाड़ी की फिल्म 'सेल्फी' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखा पा रही है। मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने ज्यादा कमाई नहीं की। अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्में धमाल मचाती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। बॉक्स ऑफिस में अभी चार फिल्मों की टक्कर चल रही है, लेकिन अभी दो ही फिल्म 'पठान' और 'एंट मैन 2' ही बाजी मार रही हैं। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

Anupamaa: माया-अनुपमा के पति के साथ हुई रोमांटिक, वनराज के बाद अब काव्या ने अपने एक्स को बुलाया घर

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वही फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ 3 करोड़ रुपये था। वही दूसरे दिन (शनिवार) को 'सेल्फी' ने 3.30 करोड़ रुपये की ही कमाए की। करीब 150 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म इस तरह की कमाई करेगी मेकर्स के उम्मीदों में सिर्फ पानी फिर गया है। बता दें अक्षय कुमार की ये लगातार पांचवी फ्लॉप फिल्म है।

Naseem Shah और Rishabh Pant ने नहीं किया उर्वशी रौतेला को बर्थडे विश? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

इस फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं, यह फिल्म "एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की अनूठी कहानी" के बारे में है। अक्षय एक फिल्मी शख्सियत की भूमिका निभाते हैं जबकि इमरान को उनके प्रशंसक के रूप में देखा जाता है। इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्शन दिया है। 

Latest Bollywood News