A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jawan के सेट पर ऐसा होता था Shah Rukh Khan का एक्शन, BTS Video पर फैंस लुटा रहे प्यार

Jawan के सेट पर ऐसा होता था Shah Rukh Khan का एक्शन, BTS Video पर फैंस लुटा रहे प्यार

Jawan BTS Video: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के एक्शन कोरियोग्राफर ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से एक स्टंट बीटीएस वीडियो शेयर किया।

Jawan BTS Video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jawan BTS Video

Jawan BTS Video: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इस मास एक्शन थ्रिलर में शाहरुख खान को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने बीते 3 दिनों में इतनी कमाई की है कि यह हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस सफलताओं में से एक बनकर उभरी है। फिल्म से प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता एटली की बॉलीवुड शुरुआत हुई है। फिल्म अपने हाई-वोल्टेज स्टंट दृश्यों के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है। वहीं अब फिल्म का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

एक्शन कोरियोग्राफर ने शेयर किया वीडियो 

'द ग्रे मैन' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी में अपने काम के लिए जाने जाने वाले फेमस एक्शन कोरियोग्राफर फर्डी फिशर ने 'जवान' के स्टंट सीन्स को डिजाइन किया था। हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शाहरुख खान स्टारर फिल्म के सेट से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया, जिसे बाद में उन्होंने हटा दिया। लेकिन शाहरुख के फैंस पेज पर यह वीडियो छाया हुआ है। देखिए ये वीडियो...

जबरजस्त है ये वीडियो

एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अपने शानदार स्टंट सीक्वेंस से दर्शकों को बेहद प्रभावित किया है। खासकर, शाहरुख खान और उनके को-स्टार्स के चलते ट्रक पर स्टंट सीन ने सिनेमाघरों को रोमांचित कर दिया। अब हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर फर्डी फिशर ने इस क्लिप से यह साबित कर दिया है कि शाहरुख की पूरी टीम ने फिल्म को बनाने में जी तोड़ मेहनत की है। यह वीडियो शाहरुख और उनके साथी कलाकारों के बहुचर्चित एक्शन सेटपीस की मेकिंग की मेहनत को और प्रयासों को दिखा रहा है। 

नोरा फतेही ने पीएम मोदी को कहा शुक्रिया, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

कैसी है फिल्म 'जवान' 

इस एक्शन फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका में हैं, विक्रम राठौड़ नाम के एक भारतीय सेना कमांडो और उनके बेटे आज़ाद राठौड़। साउथ सिनेमा की महिला सुपरस्टार नयनतारा ने 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विजय सेतुपति मुख्य खलनायक की भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण ने फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाई। अनिरुद्ध रविचंदर ने मूल स्कोर तैयार किया। 'जवान' को शाहरुख खान के होम बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने बनाया है।

आर माधवन की फिल्म के बाद बदली साइंटिस्ट नंबी नारायण की जिंदगी, एक्टर ने किया खुलासा

Latest Bollywood News