A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बोला 'जय श्री राम', रॉयल एंट्री ने लूटी लाइमलाइट

शाहरुख खान ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बोला 'जय श्री राम', रॉयल एंट्री ने लूटी लाइमलाइट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान ने 'जय श्री राम' कहकर मेहमानों का स्वागत किया। वहीं किंग खान ने अपनी रॉयल एंट्री से महफिल में चार चांद लगा दिए। शाहरुख खान का 'जय श्री राम' वीडियो वायरल हो रहा है।

shah rukh khan chants jai shree ram at Anant Ambani and Radhika Merchant pre wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में बोला 'जय श्री राम'

शाहरुख खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन होस्टिंग और परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। इस प्री-वेडिंग में सितारों ने अपने जबरदस्त डांस से धूम मचा दी। वहीं शाहरुख खान को सलमान खान, आमिर खान और राम चरण के साथ नाटू नाटू पर डांस करते भी दिखा गया। किंग खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग को होस्ट करते हुए अपनी रॉयल एंट्री से महफिल में चार चांद लगा दिए। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का 'जय श्री राम' वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान ने लगाया जय श्री राम का नारा 

शाहरुख खान ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में 'जय श्री राम' का जयकारा लगाए फिर फंक्शन को होस्ट करते नजर आए। सोशल मीडिया पर शाहरुख कान का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में उन्हें इवेंट में मौजूद गेस्ट से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख ने फंक्शन होस्ट करने के पहले ही 'जय श्री राम' कहकर मेहमानों का स्वागत करते हैं। 

यहां देखें वीडियो-

शाहरुख खान ठुमके लगाते आए नजर

एक बार फिर बॉलीवुड के तीनों खान ने मिलकर इतिहास रच दिया है। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन जामनगर में एक साथ धमाकेदार डांस कर सभी को अपने मूव्स का दीवाना बना दिया। सुपरस्टार्स ने एक साथ मंच साझा किया और चार्टबस्टर गाने 'नाटू नाटू' पर ठुमके लगाए।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल सेलेब्स

इस पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर समेत कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट की बेटी राहा संग मस्ती करते दिखे अनंत अंबानी, वीडियो देख चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में गाते हुए दिखें अक्षय कुमार, गुड़ नाल इश्क मीठा पर झूमे मेहमान

श्रद्धा कपूर को डेब्यू नहीं इस फिल्म से मिली पॉपुलैरिटी, बॉक्स ऑफिस पर की थी धुआंधार कमाई

Latest Bollywood News