A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, किंग खान ने खास अंदाज में दी अपडेट

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, किंग खान ने खास अंदाज में दी अपडेट

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद अब 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन करने के लिए तैयार हैं।

shah rukh khan, dunki advance booking- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान की फिल्म डंकी की शुरू हुई एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है। मेगास्टार ने अपने सोशल मीडिया पर 'डंकी' की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट अनोखे अंदाज में की है। वहीं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी सोशल मीडिया पर किंग खान की फिल्म 'डंकी' की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट शेयर की है। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद अब 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका करने के लिए तैयार हैं।

डंकी की शुरू हुई एडवांस बुकिंग

मेकर्स ने शाहरुख खान की 'डंकी' के रिलीज से ठीक 4 दिन पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। इस साल दो फिल्म रिलीज होने के बाद अब किंग खान की 'डंकी' इस साल की आखिरी फिल्म होने वाली है। शाहरुख खान ने 'डंकी' की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो और पोस्टर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सारे शोज हाउसफुल हो जाएं आप अपनी टिकटें बुक करें!'

यहां देखें पोस्ट-

डंकी को मिला सीबीएफसी

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की प्रभास की फिल्म 'सालार' से जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। 'सालार' को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है तो वहीं 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। ओपनिंग डे पर 'डंकी' और 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा। देखना ये हैं कि पहले दिन 'डंकी' और 'सालार' कितना कमाई कर पाती है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से शाहरुख खान की फिल्म पास हो चुकी है। सीबीएफसी ने फिल्म को सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है।

इस दिन रिलीज होगी डंकी

'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

इमरान हाशमी की को-एक्ट्रेस दर्शना बानिक ने सौरव दास संग की शादी, ड्रीमी वेडिंग की पहली फोटो आई सामने

अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान की फैमिली ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन में करण जौहर का भी रहा जलवा

शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन से वीडियो वायरल

Latest Bollywood News