Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी की को-एक्ट्रेस दर्शना बानिक ने सौरव दास संग की शादी, ड्रीमी वेडिंग की पहली फोटो आई सामने

बंगाली एक्टर सौरव दास ने अपनी गर्लफ्रेंड दर्शना बानिक से शादी कर ली। सौरव दास-दर्शना बानिक ने अपनी ड्रीमी वेडिंग की फोटो और वीडियो सोसल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें कपल की शादी की खूबसूरत झलक देखने को मिल रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 16, 2023 20:05 IST
Darshana Banik, Saurav Das, Emraan Hashmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दर्शना बानिक ने सौरव दास से की शादी

बंगाली इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल सौरव दास-दर्शना बानिक लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं। सौरव दास-दर्शना बानिक को कई बार साथ में भी स्पॉट किया जा चुका है। वहीं इमरान हाशमी की फिल्म 'डिब्बुक: द कर्स इज रीयल' में 'नोरा' के रोल में नजर आ चुकी दर्शना बानिक ने बंगाली एक्टर सौरव दास से शादी कर ली। सौरव दास-दर्शना बानिक ने अपने शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दी है। सौरव दास-दर्शना बानिक की ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं।

सौरव दास-दर्शना बानिक ने की शादी

15 दिसंबर 2023 को एक ड्रीमी वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधने के बाद से ये लवबर्ड्स सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खूबसूरत फोटो को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। सौरव दास-दर्शना बानिक ने पारंपरिक बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की हैं। कपल का शादी लुक भी बंगाली स्टाइल में दिखा। सौरव-दर्शना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस संग गुड न्यूज शेयर की।

यहां देखें फोटो-

दर्शना बानिक-सौरव दास का शादी लुक

इन फोटोज में दर्शना बानिक रेड कलर की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं। दर्शना ने अपनी साड़ी को रेड दुपट्टे के साथ स्टाइल मैच किया था। साथ ही एक्ट्रेस ने इस साड़ी पर गोल्डन नेकलेस, झुमके, एक मांग टीका, एक नथ, एक कमरबंद और चूड़ियों के साथ शादी के लुक पूरा किया है। वहीं सौरव ने अपनी शादी के लिए व्हाइट कलर का कुर्ता पहना था।

सौरव दास-दर्शना बानिक के बारे में

बता दें कि सौरव और दर्शना ने 'मोंटू पायलट', 'कटक्कुटी', 'ब्रेकअप स्टोरी', 'हुलोर', 'ब्लैक', 'रिश' और कई अन्य शोज में साथ में काम किया हुआ है। वहीं दर्शना बानिक ने इमरान हाशमी की फिल्म 'डिब्बुक: द कर्स इज रीयल' में नोरा का किरदार निभाया था। दर्शना ने बंगाली के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। 

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान की फैमिली ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन में करण जौहर का भी रहा जलवा

शाहरुख खान के बेटे अबराम और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने साथ में किया डांस, अंबानी स्कूल के फंक्शन से वीडियो वायरल

साल 2023 में ये सितारे बने पेरेंट्स, जानिए किसके घर गूंजेंगी किलकारियां

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement