A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan Eid: शाहरुख खान ने फैंस को दी ईदी, मन्नत के बाहर आकर दी मुबारकबाद

Shah Rukh Khan Eid: शाहरुख खान ने फैंस को दी ईदी, मन्नत के बाहर आकर दी मुबारकबाद

ईद में शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर आकर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी। इस दौरान उनके छोटे बेटे अबराम भी उनके साथ थे।

 teamshahrukhkhaninstagram- India TV Hindi Image Source : TEAMSHAHRUKHKHANINSTAGRAM ShahRukh Khan Eid

शाहरुख खान हर बार ईद के मौके पर अपने फैंस को ईदी देते हैं। वहीं इस बार भी बॉलीवुड के किंग खान ईद के मौके पर अपने घर मन्नत से बाहर आकर फैंस को मुबारकबाद दिए। अपने हर साल के इस रिवाज को शाहरुख ने इस साल भी पूरा किया। इस दौरान शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी साथ बालकनी में आए और फैंस को वेव किया। शाहरुख की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हर त्योहार में फैंस की भीड़ मन्नत के बाहर सिर्फ शाहरुख खान के एक झलक पाने के लिए इकट्ठा होती हैं। वहीं इस साल ईद में फैंस मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए और शाहरुख ने फैंस की इच्छा को पूरा किया। 

जूनियर खान भी आए नजर

जब शाहरुख फैंस से मिलने के लिए बाहर आए तो उनके साथ छोटा बेटा अबराम भी पापा के साथ फैंस को वेव कर रहे थे। इस दौरान शाहरुख कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंन व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू कारगो पैंट पहना था। वहीं अबराम रेड टी-शर्ट के साथ डेनिम में नजर आए। शाहरुख और अबराम की ये तस्वीर सोशल वीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। 

इस फिल्म में आएंगे नजर

शाहरुख खान जल्द ही 'पठान' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। वह 'पठान' के बाद 'डंकी' और 'जवान' में नजर आएंगे। पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़िए

Shah Rukh Khan को गले लगाती दिखीं Nayanthara, वन मंथ एनिवर्सरी पर Vignesh ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan-Nayanthara की फिल्म 'जवान'  रिलीज से पहले हुई ब्लॉकबस्टर, इस  OTT ने डाला इतने करोड़ का ऑफर, सुनकर चकरा जाएगा सिर!

Latest Bollywood News