A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan बने रियल किंग, अंतिम सांसें ले रहे फैन की पूरी की तमन्ना!

Shah Rukh Khan बने रियल किंग, अंतिम सांसें ले रहे फैन की पूरी की तमन्ना!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता, वो इस बात को हर बार सही भी साबित करते हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने एक फैन की विश पूरी कर के लोगों का दिल जीत लिया है।

Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan fan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करोड़ों दिलों पर यूं ही नहीं राज करते। इसके पीछे उनकी मेहनत और उनका दरिया दिल है। एक्टर अपने फैंस का खास ख्याल रखते हैं। इस बार भी एक्टर ने अपने बिजी शेड्यूल से अपने एक बीमार फैन के सिए वक्त निकाला। इसके बाद एक्टर की खूब तारीफ हो रही है। 

शिवानी ने जाहिर की इच्छा
पश्चिम बंगाल की 60 वर्षीय शिवानी चक्रवर्ती इस बीच खबरों में छाई रहीं। शिवानी ने शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। दरअसल, शिवानी टर्मिनल कैंसर से जूझ रही थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था उनके पास गिनती के दिन बचे हैं और अपने आखिरी दिनों में भी शाहरुख खान से मिलने की उम्मीद नहीं छोड़ रही हैं। 

शाहरुख ने पूरा किया ख्वाब
मंगलवार को शाहरुख खान के एक फैन पेज ने एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया कि शाहरुख खान ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी फैन से बात की है। साथ ही एक वायरल फोटो भी पोस्ट किया, जिसमें शाहरुख शिवानी और उनकी बेटी से बात करते नजर आ रहे हैं। 

शाहरुख ने की 30 मिनट तक बात
इस ट्वीट के अनुसार शाहरुख खान ने 30 मिनट तक बात की और जल्द शिवानी के स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही एक दुआ भी पढ़ी। पोस्ट की मानें तो शाहरुख ने आर्थिक सहायता का भी वादा किया है। इसके साथ ही वादा किया है कि वो उनके घर जाकर भी मिलेंगे और उनके हाथों की बनीं फिश करी खाएंगे। इसके साथ ही शाहरुख ने शिवानी की बेटी शादी अटेंड करने का भी वादा किया। 

शिवानी है शाहरुख की जबरा फैन
बता दें, शिवानी ने जब अपनी इच्छा जाहिर की तो लोग उनके फैन हो गए। शिवानी ने शाहरुख खान के प्रति अपना अपार प्रेम जाहिर किया था। शाहरुख के इस कदम की सराहना लाजमी है। 

ये भी पढ़ें: 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस को पिता ने मारी थी गोली? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इतनी क्यूट 'दया बेन'! हू-ब-हू एक्टिंग देख आप असली वाली को भी भूल जाएंगे

कैसे लड़कों में है Kangana Ranaut की दिलचस्पी, खुद एक्ट्रेस ने बताई पसंद

Latest Bollywood News