A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'जवान' के बाद बॉलीवुड में आई एक्शन फिल्मों की बाढ़, बैक टू बैक रिलीज हुए ये धांसू टीजर

शाहरुख खान की 'जवान' के बाद बॉलीवुड में आई एक्शन फिल्मों की बाढ़, बैक टू बैक रिलीज हुए ये धांसू टीजर

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' की शानदार सफलता के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में रोमांटिक नहीं बल्कि एक्शन मूवी का ट्रेंड शुरू हो गया है। फिल्म 'गणपत', 'टाइगर 3' और 'एनिमल' इन तीन बड़ी एक्शन फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Upcoming Bollywood Films animal tiger 3 Ganapath- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Upcoming Bollywood Films

Upcoming Bollywood Action Films: शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'पठान' और 'जवान' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में रोमांस नहीं बल्कि एक्शन मूवी का ट्रेंड शुरू हो गया है। इस साल की शुरुआत एक्शन मूवी 'पठान' से हुई और हाल में सनी देओल की एक्शन फिल्म 'गदर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड दर्ज कर दिए है। वहीं अब बैक टू बैक बॉलीवुड की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'एनिमल', 'टाइगर 3' और 'गणपत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका देखने को मिलने वाला है।

टाइगर 3
यशराज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'टाइगर 3' एक एक्शन फिल्म है। इस एक्शन फिल्म का निर्देशक मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म 'टाइगर 3' इस साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इस मूवी में सलमान खान 'अविनाश सिंह राठौर' और कटरीना कैफ 'जोया' का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा मूवी में इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के दमदार टीजर में 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं' कैप्शन लिखा हुआ है। 

 

एनिमल 
फिल्म 'एनिमल' का हाल ही में धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें खूब एक्शन देखने को मिला है। रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' में एक्टर का लुक भी एकदम दमदार लग रहा है। रणबीर कपूर की फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आप अनिल कपूर और रणबीर कपूर को पिता और बेटे के रोल में देखने वाले हैं। वहीं, रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'एनिमल' हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज की जाएगी।

गणपत 
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की मच-अवेटेड फिल्म 'गणपत' का धाकड़ टीजर ने रिलीज होते ही लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म 'गणपत' के टीजर में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के अलावा अमिताभ बच्चन का नया लुक देखने को मिलने वाला है। 'गणपत' के टीजर में अमिताभ बच्चन का वॉइस ओवर सुन आपके रोंगटे खड़ होने वाले हैं। टीजर 'अपनों पर बात आती है, तो अपन की हट जाती है' डायलॉग से खत्म होता है। फिल्म 'गणपत' दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु की पुरानी प्यारी यादें होगी ताजा, इस हफ्ते शो में अभिरा का दिखेगा रोमांस

KGF 3 की रिलीज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बॉक्स ऑफिस पर फिर होगा रॉकी भाई का धमाका

Khatron Ke Khiladi 13 में हिना खान ने हंसी ठिठोली करते हुए कंटेस्टेंट्स को किया रोस्ट, अर्चना गौतम का हुआ हाल बेहाल

 

Latest Bollywood News