A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jawan Leak: पहला शो खत्म होने से पहले ही लीक हुई शाहरुख खान की 'जवान', मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

Jawan Leak: पहला शो खत्म होने से पहले ही लीक हुई शाहरुख खान की 'जवान', मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर जितना क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा था, उतना ही फिल्म पाइरेसी करने वालों की इस पर नजर थी। यही वजह है कि फिल्म रिलीज होने के कुछ देर बाद ही लीक हो गई।

Shah rukh khan, jawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' आज रिलीज हो गई है। प्रीव्यू के बाद आए ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और क्रेज डबल हो गया है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर चर्चाएं तेज हैं। शाहरुख खान भी फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का क्रेज दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी देखने को मिला। माना जा रहा है कि साल 2023 में 'पठान' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली 'जवान' शाहरुख खान की दूसरी फिल्म होने वाली है, लेकिन इसी बीच मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। फिल्म रिलीज होते ही लीक हो गई है, जिसकी वजह से मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। 

रिलीज होने के कुछ ही देर बाद लीक हुई 'जवान'
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर जितना क्रेज फैंस था उतना ही पाइरेसी करने वाले भी नजर गड़ाए बैठे थे। इसी वजह से फिल्म रिलीज होने के कुछ देर बाद ही लीक हो गई। 'जवान' का पहला शो भी नहीं खत्म हुआ कि उससे पहले ही फिल्म लीक हो गई। इससे मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। ऐसी पाइरेसी का सीधा असर फिल्म की कमाई पर देखने को मिलता है। 

कई साइट्स पर लीक हुई फिल्म
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' कई साइट्स पर लीक की गई है। वैसे ये लीक होने वाली शाहरुख खान की पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोड़ की धमाकेदार फिल्म 'पठान' भी लीक हुई थी, लेकिन लीक होने के बाद भी फिल्म ने जमकर कमाई की थी।

हुई ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग
बता दें, फिल्म की रिलीज से ठीक एक हफ्ते पहले यानी 1 सितंबर से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। एडवांस बुकिंग देखकर लग रहा है कि शाहरुख खान का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पाइरेसी के बाद भी फैंस की बेकरारी बता रही है कि फिल्म ओपनिंग डे ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ती नजर आएगी। अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि फिल्म पहले दिन कितनी कमाई कर पाती है। 

फिल्म में नजर आ रहे ये सितार

बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' आज यानी 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म के कई धमाकेदार गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। 

ये भी पढ़ें: 'जवान' रिलीज होते ही सिनेमाघरों पर फैंस ने मचाया गदर, शाहरुख खान की दीवानगी का दिख रहा अलग ही नजारा

'जवान' पहले दिन ही तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड्स, 5 लाख से ज्यादा एडवांस बुकिंग के साथ करेगी बंपर कमाई

Latest Bollywood News