A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान ने फिल्म 'डंकी' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खास है ये फिल्म

शाहरुख खान ने फिल्म 'डंकी' को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों खास है ये फिल्म

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'डंकी' को लेकर एक ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर उनके फैंस की फिल्म के रिलीज को लेकर बेकरारी बढ़ जाने वाली है।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : X Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 900 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ का जादूई आंकड़ा छूने वाली है। वहीं अब इसी साल उनकी एक और फिल्म 'डंकी' रिलीज होने वाली है। बीती रात शाहरुख खान ने इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर यह बताया है कि इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत क्या है। 

'डंकी' क्या खास लेकर आएगी?

दरअसल, अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ बातचीत करने के लिए अक्सर अपने सोशल मीडिया पर 'आस्क एसआरके' सेशन होस्ट करते हैं। हाल ही में, उन्होंने ऐसे ही एक इंटरैक्टिव सेशन की मेजबानी की, जहां उनसे जवान, फैनमेड मीम्स और उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी के बारे में कई सवाल पूछे गए। इस दौरान, एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि जवान की भारी सफलता के बाद 'डंकी' क्या खास लेकर आएगी और बॉलीवुड के बादशाह ने मजेदार जवाब दिया।

राजू हिरानी को बताया सबसे बड़ी विशेषता

'आस्क एसआरके' के दौरान शाहरुख खान के एक फैन ने पूछा, "मैसी क्लासी सब हो गया सर #Dunki मैं ऐसा क्या होने वाला है..?? #AskSRK @iamsrk।" जिस पर शाहरुख ने सॉलिड जवाब देते हुए कहा, "डंकी में राजू हिरानी हैं!!! और क्या चाहिए??!!" शाहरुख के इस जवाब पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने लिखा, "#Dunki - एसआरके और आरकेएच कॉम्बो (फायर इमोजी)।" एक और ने कमेंट किया, "राजू हिरानी और शाहरुख खान का एक ड्रीम कॉम्बिनेशन जो हम हमेशा से चाहते थे।" डंकी के लिए शाहरुख को हिरानी के साथ काम करते हुए देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार स्पॅाट हुए ईशान खट्टर, जानिए किसको डेट कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई

क्रिसमस पर होगी रिलीज

'जवान' के पोस्ट रिलीज इवेंट में 'डंकी' के बारे में बोलते हुए, शाहरुख ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी की रिलीज डेट की कन्फर्म की। उन्होंने बताया कि यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 'डंकी' वास्तव में एक बहुत ही खास फिल्म है, जिसमें पहली बार शाहरुख और राजू हिरानी साथ काम करने वाले हैं। इस साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आने वाली इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू होंगी।

Parineeti-Raghav की शादी में सिक्योरिटी को लेकर उठाया गया ये सख्त कदम, 'फोन कैमरे' पर लगा लाल टेप

Latest Bollywood News