Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Parineeti-Raghav की शादी में सिक्योरिटी को लेकर उठाया गया ये सख्त कदम, 'फोन कैमरे' पर लगा लाल टेप

परिणीति और राघव की शादी में सिक्योरिटी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में आ रहे मेहमानों के फोन कैमरे पर लाल टेप लगाया जा रहा है, जिसे शादी की फोटो और वीडियो लीक न हो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 23, 2023 17:16 IST
Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding This strict step was taken regarding security red tape pu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra-Raghav Chadha wedding

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी बज देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस स्टार कपल के रिश्तेदार भी उदयपुर पहुंच चुके हैं, लेकिन अभी तक परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा को शादी के किसी भी फंक्शन में नहीं देखा गया है। दूसरी ओर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में सिक्योरिटी को लेकर काफी सख्ती देखने को मिल रही है। वहीं फैंस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की फोटोज और वीडियोज देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

परिणीति और राघव में फोन कैमरे हुआ बैन 

परिणीति और राघव की शादी में सिक्योरिटी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में आ रहे मेहमानों के फोन कैमरे पर लाल टेप लगाया जा रहा है, जिसे शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीड़िया पर लीक न हो। लोग परिणीति और राघव की शादी फोटोज और वीडियोज को देखने के लिए लगातार उनके सोशल मीडिया हैंडल को चेक कर रहे हैं, लेकिन अभी तक सिर्फ उनके शादी में आए मेहमानों और वेडिंग वेन्यू का वीडियो सामने आया है। 

परिणीति-राघव में कड़ी सिक्योरिटी 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के शाही किले में कड़ी सिक्योरिटी के बीच हुई थी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी शादी में अपनी प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए सिक्योरिटी को लेकर सख्त कदम उठाया था। उन्होंने मेहमानों के फोन पर बैन लगा दिया था। उसी तरह परिणीति और राघव की शादी में भी सिक्योरिटी देखने को मिल रही है। 

23 सितंबर के फंक्शन 
23 सितंबर से ही शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कार्यक्रम की शुरुआत परिणीति की चूड़ा सेरिंमनी से हुई। सुबह 10 बजे परिणीति को चूड़ा पहनने की रस्म की गई है। दोपहर 12 बजे से 4 बजे तक इनर कोर्टयार्ड में लंच रखा गया है। इसके बाद शाम को एक थीम इवेंट होगा, जिसमें सभी लोग 90 के दश्क वाले बॉलीवुड अंदाज में नजर आने वाले हैं। ये कार्यक्रम 7 बजे से गोआवा गार्डेन में शुरू होगा।  

24 सितंबर को होने वाले फंक्शन 
ताज लेक पैलेस पर दोपहर 1 बजे राघव चड्ढा की सेहराबंधी की रस्म की जाएगी। इसके बाद ताज लेक पैलेस उदयपुर से बारात  दोपहर 2 बजे निकलेगी। यहां से निकलकर बारात सीधे लीला पैलेस पहुंचेगी। जहां 3.30 बजे जयमाल होगा। शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर 6.30 बजे विदाई होगी। इसके बाद खाने का इंतजाम और छोटा रिसेप्शन 8.30 बजे कोर्टयार्ड में रखा गया है। हर इवेंट को अलग-अलग नाम दिया गया है। कार्ड में शादी की ये सारी रस्में लिखी हुई हैं और बहुत खूबसूरती से हर फंक्शन की तस्वीर लगाकर दर्शाया गया है।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 में स्टार कंटेस्टेंट्स का दिखा जलवा, शिव ठाकरे और अर्जित तनेजा की लगी क्लास

अक्षय कुमार की Mission Raniganj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, दमदार मोशन पोस्टर में दिखीं स्टार कास्ट की झलक

Yeh Rishta kya kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मचा बवाल, अबीर को बचाने के लिए एक साथ दिखा परिवार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement