Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 में स्टार कंटेस्टेंट्स का दिखा जलवा, शिव ठाकरे और अर्जित तनेजा की लगी क्लास

Khatron Ke Khiladi 13 टीवी का मोस्ट पॉपुलर एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में स्टार कंटेस्टेंट्स ने शिव ठाकरे और अर्जित तनेजा के नाक में दम करके रखा है। रोहित शेट्टी के शो में इस हफ्ते बहुत बड़ा धमाका होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 23, 2023 13:50 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Star performers bully Non Stay performers Shiv Thakare and Arjit Taneja in roh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Star performers: 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स ने धूम मचा दी है। शो में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद अब स्टार परफॉर्मेंस का कंटेस्टेंट्स के बीच खौफ देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते 'खतरों के खिलाड़ी 13' में बहुत कुछ नया और धमाकेदार देखने को मिल रहा है। टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में जानी-मानी हस्तियां को शो में रोज धमाचौकड़ी करते देखा जा सकता है। शो के मेकर्स ने कलर्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक शानदार स्टार परफॉर्मेंस और कंटेस्टेंट्स का वीडियो शेयर किया है, जिसे दर्शकों को शो में आने वाले ट्विस्ट के बारे में पता चलता है कि आने वाला एपिसोड कितना शानदार हो सकता है। 

स्टार कंटेस्टेंट्स का दिखा जलवा

रोहित शेट्टी के एक्शन पैक्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस हफ्ते खौफनाक स्टंट के साथ बहुत सारी मस्ती भी कंटेस्टेंट्स के बीच देखने को मिल रही है। इस बीच शो का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिाय पर सामने आया है, जिसे देख आपकी हंसी नहीं रूकेगी। इस वीडियो में शो के होस्ट और फेमस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी नहीं दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। आप इस क्लिप में स्टार परफॉर्मेंस को कंटेस्टेंट्स को तंग करते देख सकते हैं। 

शिव ठाकरे और अर्जित तनेजा की लगी क्लास 
'खतरों के खिलाड़ी 13' के नए वीडियो में आप कंटेस्टेंट्स को बदमाशी करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो में अर्जित तनेजा, शिव ठाकरे और नायरा बनर्जी स्टार परफॉर्मेंस के बाताए गए काम कर रहे हैं। इस हफ्ते रशमीत कौर, डिनो जेम्स, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के स्टार परफॉर्मेंस हैं। वहीं इस बात का स्टार परफॉर्मेंस भरपूर फायदा उठाते दिखाई दे रहे हैं। शिव ठाकरे और अर्जित तनेजा की जमकर क्लास लगाई जा रही है। 

खतरों के खिलाड़ी में दिखा स्टार कंटेस्टेंट्स कमाल
'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है क्योंकि इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें-

अक्षय कुमार की Mission Raniganj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, दमदार मोशन पोस्टर में दिखीं स्टार कास्ट की झलक

Yeh Rishta kya kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मचा बवाल, अबीर को बचाने के लिए एक साथ दिखा परिवार

Kumar Sanu के ये हिट सॉन्ग आज भी लोगों को हैं मुंह जुबानी याद, गिनीज बुक में दर्ज कर चुके हैं ये रिकॉर्ड

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement