A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shah Rukh Khan की उम्र को लेकर आनंद महिंद्रा ने कही ऐसी बात, जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए एक्टर

Shah Rukh Khan की उम्र को लेकर आनंद महिंद्रा ने कही ऐसी बात, जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए एक्टर

शाहरुख खान की 'जवान' का गाना 'जिंदा बंदा' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ये गान आनंद महिंद्रा को भी काफी पसंद आया है और उन्होंने ट्वीट कर के शाहरुख की जमकर तारीफ की है।

Shah Rukh Khan, Anand Mahindra- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शाहरुख खान।

शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। प्रीव्यू देखने के बाद से ही फैंस में फिल्म की कहानी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर आए दिन चर्चा हो रही है। हाल में ही फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ और इस गाने पर नजर पड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा की। इस वीडियो को देखने के बाद आनंद महिंद्रा खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने झट से एक ट्वीट कर दिया। महिंद्रा का ट्वीट आते ही वायरल हो गया। 

आनंद को पसंद आया शाहरुख का 'जिंदा बंदा' अवतार
आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, '57 साल का है ये हीरो? साफ तौर पर उसकी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया गुरुत्वाकर्षण शक्तियों को चुनौती देती हैं! वह अधिकांश लोगों से 10 गुना अधिक जीवंत है। #जिंदाबंदा हो तो ऐसा...' आनंद महिंद्रा की तारीफ का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। शाहरुख खान भी ये ट्वीट पढ़ने के बाद रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने रीट्वीट करके अपने दिल की बीतें साझा की।

कुछ ऐसा था शाहरुख का रिएक्शन
शाहरुख खान ने रीट्वीट में लिखा, 'जिंदगी बहुत छोटी और तेज है सर, बस इसके साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूं। कोशिश करें और अधिक से अधिक लोगों का मनोरंजन करें...हंसें, रोएं...झगझोरें...या उड़ें...उम्मीद है कि कुछ लोग सितारों के साथ तैर सकें...खुशी के कुछ पलों के सपने देखें।' शाहरुख के रिएक्शन के बाद ये ट्वीट और तेजी से वायरल हो गया।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
बता दें, शाहरुख खान का गाना 'जिंदा बंदा' अब सभी प्रमुख म्यूजिक प्लेटफार्मों पर हिंदी (जिंदा बंदा), तमिल (वंधा एडम), और तेलुगु (धूम्मे धूलिपेला) उपलब्ध है। 'जवान'  रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 'बाटला हाउस' फेम क्रिसन परेरा की शारजाह जेल से हुई भारत वापसी, फूट-फूटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

आत्महत्या करने वाले नितिन देसाई से जुड़ी ये 10 बातें करेंगी हैरान, बर्थडे से 4 दिन पहले दुनिया को कहा अलविदा

Latest Bollywood News