A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PM मोदी के अमेरिकी दौरे में Shah Rukh Khan करना चाहते थे ये काम, बोले- लेकिन नहीं मिलती इजाजत!

PM मोदी के अमेरिकी दौरे में Shah Rukh Khan करना चाहते थे ये काम, बोले- लेकिन नहीं मिलती इजाजत!

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया कि वो पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के दौरान हुए स्वागत समारोह में परफॉर्म करना चाहते थे। उन्होंने ये बात अपने एक फैन को आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान कही है।

Shah Rukh khan, Narendra Modi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और पीएम मोदी

पीएम मोदी ने हाल में ही अपना अमेरिका दौरा पूरा किया है। उन्होंने इस दौरे पर अमेरिका राष्ट्रापति जो बाइडेन से मुलाकात द्निपक्षी वार्ता की, लेकिन इस सब से इतर इस दौरे के दौरान बॉलीवुड का जलवा देखने को मिला। पीएम मोदी के स्वागत में कई बॉलीवुड गानों का शानदार प्रदर्शन हुआ। आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' से लेकर शाहरुख खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का मशहूर गाना 'छैया छैया' गाया गया। अब इसी पर किंग खान यानी शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है। उन्होंने बताया कि उनकी इच्छा क्या थी और वो क्या करना चाहते थे। 

पीएम मोदी के स्वागत समारोह में क्या करना चाहते थे किंग खान?
दरअसल, बीते दिन शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन सेशन किया, जिस दौरान उनसे एक शख्स ने पूछा, 'सर अमेरिका में छैया छैया मोदी जी के स्वागत में गाया गया। आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे?' शाहरुख खान ने इस पर झट से रिएक्ट किया और रीट्वीट करते हुए कहा, 'काश मैं इस पर नाचने के लिए वहां होता...लेकिन मुझे लगता है कि वे ट्रेन को अंदर नहीं जाने देंगे?' शाहरुख खान का फनी अंदाज में सामने आया रिएक्शन लोगों को खूब हंसा रहा है। 

शाहरुख ने बताया अपना पसंदीदा खिलौना
इसी दौरान एक और फैन ने भी शाहरुख खान से सवाल किया और कहा कि उनका फेवरेट खिलौना कौन सा है। इसके जवाब में शाहरुख ने बहुत ही फनी जवाब दिया है। एक्टर ने कहा कि उनका सबसे पसंदीदा खिलौना उनका छोटा बेटा अबराम है। इस पोस्ट पर लोगों ने काफी रिएक्ट किया और फैंस ने उनके बेटे को बेहद क्यूट बताया है। 

इस बैंड ने किया था परफॉर्म
बता दें, एक दक्षिण एशियाई ग्रुप 'पेन मसाला' ने व्हाइट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत समारोह में शाहरुख खान के लोकप्रिय गीत 'छैया छैया' की प्रस्तुति दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहा। इस वीडियो में 19 लोगों गाना गाते नजर आ रहे थे। सभी काले रंग के सूट में तैयार दिख रहे थे। इस दौरान 'वंदे मातरम', 'भारत माता की जय' और 'मोदी, मोदी' जैसे नारे भी सुनने को मिले। 

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' मेकर्स ने फिल्म चलाने के लिए लगाया एड़ी चोटी का जोर! उठाया एक और बड़ा कदम

डिलीवरी के बाद दीपिका कक्कड़ ने खुद बताया अपना हाल, नवजात बेटे से दूरी की है बड़ी वजह!

Latest Bollywood News