Sunday, April 28, 2024
Advertisement

डिलीवरी के बाद Dipika Kakkar ने खुद बताया अपना हाल, इस बड़ी वजह के चलते अभी भी हैं नवजात बेटे से दूर!

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ हाल में ही मां बनी हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है, लेकिन उनका बेबी अब भी उनसे दूर है। इसकी क्या वजह है ये खुद एक्ट्रेस और उनके पति एक्टर शोएब इब्राहिम ने साझा की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 26, 2023 9:04 IST
Dipika Kakar, shoaib ibrahim- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE BLOG SCREEN GRAB शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़।

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की जोड़ी। फैंस दोनों को साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। दोनों अपने फैंस को कभी नाराज नहीं करते और अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। दीपिका कक्कड़ ने हाल में ही बेबी बॉय को जन्म दिया है। एक्ट्रेस की डिलीवरी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब उन्होंने खुद अपने फैंस से बात की और बताया कि उनकी हालत अब कैसी है। साथ ही कहा कि वो अब भी अपने बेबी बॉय से दूर हैं। 

अब तक बेबी है मां से दूर

दरअसल, दीपिका कक्कड़ हाल में ही अपने पति शोएब इब्राहिम के ब्लॉग में नजर आईं। एक्ट्रेस पहले से अब बेहतर हैं। उन्होंने बताया की प्रामैच्योर डिलीवरी की वजह से उनका सी-सेक्शन हुए है। साथ ही बताया कि उनका बेबी अभी भी उनसे दूर है। वो और उनके पति उससे सिर्फ दिन में दो बार ही मिल पाते हैं। वो अभी अंडर ऑबसर्वेशन है। परिवार के बाकी सदस्य अभी उसे देख भी नहीं सके हैं। बेबी की हालत बेहतर हो रही है। ऐसे में उम्मीद है कि वो उसे जल्द घर ले जा सकेंगे। साथ ही दीपिका ने बताया कि उनका बेबी आठवें महीने में हो गया है। उसकी डिलीवरी का वक्त जुलाई के दूसरे-तीसरे हफ्ते में था। 

दीपिका ने बताया ये राज
साथ ही दीपिका और शोएब ने बताया कि बेबी की डिलीवरी शोएब के जन्मदिन के अगले दिन ही हो गई। वो इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। पार्टी के बाद सब अचानक हुआ और वो कुछ समझ नहीं पाए। साथ दीपिका ने बताया कि वो भी प्रामैच्योर पैदा हुई थीं और वो भी सातवें महीने में तो इस पर शोएब ने कहा कि इस मामले में बेबी बॉय भी उन्हीं पर गया है।

एक्ट्रेस बनीं बेबी बॉय की मम्मी
दीपिका की डिलीवरी को लेकर शोएब ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर बताया था कि वो और दीपिका पेरेंट्स बन गए हैं। एक्टर ने बताया था कि दीपिका ने बेबी बॉय को जन्म दिया। साथ ही कहा कि उनकी डिलीवरी प्रीमैच्योर है। साथ ही बताया कि वो खतरे से बाहर है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही फैंस को एक्ट्रेस की चिंता सताने लगी थी, जिस पर अब उन्होंने एक नया अपडेट साझा किया, जिसके बाद फैंस अब राहत की सांस ले सकेंगे।

लोगों ने किया था ट्रोल
बता दें, शोएब और दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी की हर अपडेट सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से शेयर करते थे। बीच में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें सामने आई थीं। लोगों ने दावा किया था कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी फेक है। जिस पर दीपिका और उनके पति ने लोगों को जमकर फटकार लगाई थी। वहीं दीपिका कक्कड़ ने पहले हुए उनके मिसकैरेज पर भी खुलकर बात की थी और बताया था कि उनके लिए वो कितना दुखद था। हाल में ही एक्ट्रेस की ननद का भी मिसकैरेज हुआ था।

ये भी पढ़ें: वीरेंद्र सहवाग को 'आदिपुरुष' देखने के बाद पता चला 'बाहुबली' से जुड़ा राज, उड़ाई प्रभास की खिल्ली!

सलमान खान के बाद अब इस बड़े एक्टर के साथ नजर आएंगी शहनाज गिल, मचेगा धमाल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement